जानिए शुक्रवार का राशिफल,शुकवार का उपाय

Foto

राशिफल, ( Rashifal ), दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal ), आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal )

 

महालक्ष्मी जी का मंत्र

"ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं महालक्ष्मयै नम:॥"

22 फरवरी 2019 का राशिफल | शुक्रवार का राशिफल | Shukrawar Ka Rashifal

22 फरवरी शुक्रवार फाल्गुन माह के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि दिन शुक्रवार है। 

तृतीया तिथि के स्वामी पार्वती शिव जी है ।

शुक्रवार का शुभ गुलिक काल  (शुभ समय ) प्रात: 07:30 से 09:30 बजे तक । 

शुक्रवार का राहुकाल ( अशुभ समय ) प्रात: 10:30 से 12:00 तक।

1.राशिफल ( Rashifal ) मेष राशि का शुक्रवार का राशिफल  :-  गणेश जी कहते है कि शुक्रवार का दिन मेष राशि Mesh Rashi  वालो के लिए मिले जुले फलो वाला रहेगा। आज कार्य क्षेत्र में दिन सामान्य है, किसी भी नए निवेश को आज टालना ही बेहतर है। अपनी क्षमताओं को पहचाने क्योंकि कभी कभी आपमें क्षमता की नहीं बल्कि इच्छा-शक्ति की कमी हो जाती है। आज स्वास्थ्य का ध्यान रखे, वाहन चलाने में सावधानी बरतें। मित्रो या परिवार के सदस्यों के साथ तालमेल में दिक़्क़त पैदा हो सकती है।आप आज थोड़े क्रोधित रहेंगे जिससे कार्य बिगड सकते हैं। 
मेष राशि Mesh Rashi वालो का शुक्रवार को 44 % भाग्य साथ देगा। 

2. राशिफल ( Rashifal )  वृषभ राशि का शुक्रवार का राशिफल  :- गणेश जी कहते है कि शुक्रवार का दिन वृषभ राशि Vrishabh Rashi  वालो का अच्छा नहीं नज़र आ रहा है । शुक्रवार के दिन आपको कार्यक्षेत्र में परिश्रम पड़ सकता है । आज कोई भी नया निवेश ना करें। आज शरीरिक और मानसिक रूप से कुछ परेशान हो सकते है, अपनी वाणी और व्यवहार में अवश्य ही संयम रखें। विवादों से दूर रहे । मित्रो और परिजनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। 
वृषभ राशि Vrishabh Rashi वालो का शुक्रवार को 50 % भाग्य साथ देगा।

3. .राशिफल ( Rashifal ) मिथुन राशि का शुक्रवार का राशिफल  :-  गणेश जी कहते है कि शुक्रवार का दिन मिथुन राशि Mithun Rashi वालो के लिए श्रेष्ठ फलो वाला रहेगा। आज नौकरी और व्यापार में दिन सफलताओं से भरा रहेगा। किसी नयी योजना पर काम शुरू कर सकते है, निवेश के लिए भी समय उत्तम है। आज आप जोश से भरे रहेंगे । परिवार में सब कुशल मंगल रेगा।  आज के दिन घूमने फिरने, मनोरंजन के लिए खर्च करने और भेंट- उपहार मिलने से प्रसन्नता की प्रप्ति होगी । 
मिथुन राशि Mithun Rashi वालो का शुक्रवार को 76 % भाग्य साथ देगा । 

4. .राशिफल ( Rashifal ) कर्क राशि का शुक्रवार का राशिफल :-  गणेश जी कहते है कि शुक्रवार का दिन कर्क राशि kark rashi वालो का श्रेष्ठ फलो वाला रहेगा । कार्य क्षेत्र में समय अनुकूल है, नए निवेश से भी लाभ मिलेगा। आज नौकरी व्यापार में सफलता मिलेगी, आर्थिक रुप से लाभ मिलने पर मन प्रसन्न होगा। भाग्यवृद्धि होने के भी संकेत है। आज परिवारिक जीवन में तालमेल और बढ़ेगा, घर के बड़े बुजुर्गो के आशीर्वाद से कार्य आसानी से बनते नज़र आएंगे। 
कर्क राशि kark  rashi वालो का शुक्रवार को 78 % भाग्य साथ देगा।

5. .राशिफल ( Rashifal ) सिंह राशि का शुक्रवार का राशिफल :-   गणेश जी कहते है कि शुक्रवार का दिन सिंह राशि Singh Rashi वालो का सामान्य रहेगा। आज आपका कार्य क्षेत्र में समय अनुकूल गुजरेगा। सहकर्मियों का अच्छा साथ मिलेगा । लेकिन धन का लेन देन सोच समझकर ही करें। आज कुछ थकावट सी हो सकती है, शाम को आज का समय मित्रो परिवार के साथ अच्छा गुजरेगा। मन में नकारत्मक विचारो को स्थान नहीं दे। शत्रुओं से सावधान रहे।
सिंह राशि Singh Rashi वालो का शुक्रवार को 49 % भाग्य साथ देगा । 

6. राशिफल ( Rashifal )  कन्या राशि का शुक्रवार का राशिफल :- गणेश जी कहते है कि शुक्रवार का दिन कन्या राशि kanya Rashi  वालो का मिला जुला रहेगा। आज नौकरी व्यापार में समय साधारण ही नज़र आ रहा है। कार्यो में अनावश्यक अड़चने आती नज़र आएँगी, थोड़ा धैर्य से काम लें, मुश्किलें शीघ्र ही दूर भी होगी ही। आफिस में सहकर्मियों और अधिकारीवर्ग के साथ संभलकर कार्य करें। आज शरीरिक और मानसिक रूप से थकान का अनुभव होगा। लेकिन दाम्पत्य जीवन खुशनुमा रहेगा ।
कन्या राशि  Kanya Rashi  वालो का शुक्रवार को  46% भाग्य साथ देगा ।

7. राशिफल ( Rashifal ) तुला राशि का शुक्रवार का राशिफल  :- गणेश जी कहते है कि शुक्रवार का दिन तुला राशि Tula Rashi  वालो का श्रेष्ठ फलो वाला रहेगा। आज कार्य क्षेत्र में समय अनुकूल है। शारीरिक और मानसिक रूप से प्रसन्नता रहेगी।  कोई शुभ समाचार मिलेगा। मांगलिक प्रसंग में जाने की संभावना है। धन लाभ और प्रवास का योग है। आज स्वास्थ्य ठीक रहेगा , पारिवारिक सदस्यों के साथ खुशी से समय व्यतीत होगा। दांपत्यजीवन में प्रसन्नता का अनुभव होगा। 
तुला राशि Tula Rashi वालो का शुक्रवार को 80% भाग्य साथ देगा ।

8. राशिफल ( Rashifal ) वृश्चिक राशि का शुक्रवार का राशिफल :- गणेश जी कहते है कि शुक्रवार का दिन वृश्चिक राशि Vrischik Rashi वालो का शुभ फलो वाला रहेगा । आज कार्य क्षेत्र में सफलता आसानी से मिलती नज़र आएगी, पूंजी निवेश भी कर सकते है। अपने लाभ के लिए किसी भी बात को गलत तरीके से प्रस्तुत ना करें। नए कार्य के लिए शुभ दिन है। आज स्वास्थ्य ठीक रहेगा,  पारिवारिक में प्रेम और सुख-शांति बनी रहेगी। मित्रो और परिजनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्य में मन लगेगा।
वृश्चिक राशि Vrischik Rashi वालो का शुक्रवार को 74 % भाग्य साथ देगा ।

9. राशिफल ( Rashifal ) धनु राशि का शुक्रवार का राशिफल :-   गणेश जी कहते है कि शुक्रवार का दिन धनु राशि Dhanu Rashi  सितारे आज बहुत अच्छे नहीं है। धनु राशि वाले आज कार्य क्षेत्र में उम्मीद से कम भी मिले तो संतोष करें, हो सकता है कि आज सहकर्मी और उच्चाधिकारियों का मुँह आपसे फुला रहे संयम से काम लें। किसी भी निवेश से पहले विशेषज्ञ की सलाह अवश्य ही लें ।स्वास्थ्य नरम रहेगा।  संतान के सम्बंध में समस्या आ सकती है। पिता को परेशानी हो सकती है। प्रेम और दाम्पत्य जीवन में स्थिति ठीक है।
धनु राशि Dhanu Rashi वालो का शुक्रवार को 52 % भाग्य साथ देगा । 

10. राशिफल ( Rashifal ) मकर राशि का शुक्रवार का राशिफल  :- गणेश जी कहते है कि शुक्रवार का दिन मकर राशि Makar Rashi वालो का बहुत साधारण नज़र आ रहा है। आज कार्य क्षेत्र में समय अनुकूल नहीं है।  किसी से भी लेनदेन आज बहुत सोच समझ कर ही करें, सरकारी क्षेत्र में दौड़ भाग रह सकती है। आज किसी को भी  ऋण ना दें। आज अकारण ही मन अशांत रह सकता है, परिवार के सदस्यों से अनबन संभव है। आज दूसरो के काम में दखलंदाज़ी ना करें, अपने काम से काम रखे। 
मकर राशि Makar Rashi वालो का शुक्रवार को 46 % भाग्य साथ देगा । 

11. राशिफल ( Rashifal ) कुम्भ राशि का शुक्रवार का राशिफल  :-  गणपति जी कहते है कि शुक्रवार का दिन कुंभ राशि  Kumbh Rashi  वालो के लिए शुभ रहेगा। आज कार्य क्षेत्र में ईश्वर की कृपा बनी रहेगी,  आर्थिक लाभ और मान सम्मान में वृद्धि होगी। साझेदारी से लाभ, आकस्मिक धनलाभ और कहीं से शुभ समाचार भी मिल सकता है। आज आप शरीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे, मित्रो और परिजनों के साथ दिन आनंद से बीतेगा। 
कुंभ राशि Kumbh Rashi वालो का शुक्रवार को 78 % भाग्य साथ देगा । 

12.  राशिफल ( Rashifal ) मीन राशि का शुक्रवार का राशिफल  :- गणेश जी कहते है कि शुक्रवार का दिन मीन राशि Meen Rashi वालो का श्रेष्ठ फलो वाला रहेगा। धन लाभ के योग तो बने ही है मान सम्मान की प्राप्ति से भी मन प्रसन्न रहेगा। आज मनपसंद भोजन की प्राप्ति होगी। आज भाग्य आप पर अपनी पूर्ण कृपा बनाए हुए है, अत:  कार्यो में ज़रा भी ढिलाई ना दें, समय रहते है सभी महत्वपूर्ण कार्य अवश्य ही निपटा लें। आज के दिन परिवार के सदस्यों के साथ सुख- शांति से दिन व्यतीत होगा। 
मीन राशि Meen Rashi वालो का शुक्रवार को 72 % भाग्य साथ देगा ।

शुक्रवार का उपाय, shukrvar ka upay :- 

शुक्रवार को साँयकाल लक्ष्मी मंदिर में सुगन्धित धूप अगरबत्ती अर्पित करके कुछ वहीँ पर जला दें इससे माँ लक्ष्मी की कृपा मिलती है ।

शुक्रवार के दिन किसी भी मंदिर में जहां पुजारी हो वह मिश्री इलाची दाना के पैकेट चढ़ा दे। जिससे आप का चढ़ाया हुआ प्रसाद भक्तो में वितरति हो सके इससे धन का आगमन निरंतर बनना रहता है।  

 

 

leave a reply

राशिफल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी