अगर चुनाव जीते तो मुझे गोली मरवा देंगे मोदी, शरद यादव

Foto

States News/राज्यों के समाचार

 

नई दिल्ली। इन दिनों देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं ऐसे में नेताओं के बयान आए दिन मीडिया में सुर्खियां बनती ही रहती हैं बात बिहार की राजनीति की जहां शरद यादव को मोदी से डर लग रहा है। लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव ने कहा है कि इस चुनाव में उनकी जान को खतरा है। 

पीएम से खतरा मुझे, शरद यादव

शरद यादव ने यह भी कहा, पीएम मोदी अगर दोबारा चुनाव जीतते हैं तो मुझे जेल भिजवा देंगे या गोली मरवा देंगे। शरद यादव पूर्व में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष भी रह चुके हैं लेकिन बाद में कुछ मतभेदों के बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी और महागठबंधन का हिस्सा बन गए। पिछले साल भोपाल के गांधी भवन में आयोजित लोकक्रांति सम्मेलन में शरद यादव ने कहा था कि आज कोई शरद यादव जीत सकता है क्या आज सारे पैसे वाले लोग टिकट मांग रहे हैं।

इस लोकसभा चुनाव में शरद यादव मधेपुरा से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के चिन्ह पर चुनाव लड़ रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब शरद यादव ने इस प्रकार का विवादित बयान दिया है। 

विवादित बयानों की वजह से शरद यादव कई बार कंट्रोवर्सी में आते रहे हैं, पिछले साल दिसंबर में उन्होंने राजस्थान चुनाव के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर बहुत ही फूहड़ तंज कसते हुए कहा था कि "वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थीं।   

सपा के झंडे का मतलब गुंडों का झंडा, बसपा का झंडा भ्रष्टाचार की अगुवाई करने वाला झंडा, येागी     

मोदी बनायेंगे अम्बेडकर के सपनों का भारत , केशव मौर्य

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी