अगर सीएम योगी नही मिले तो कर लूंगा आत्मदाह

Foto

राज्यों के समाचार/state news

राजीव शुक्ला

शाहजहांपुर। एक बार फिर पुजारी राहुल शर्मा सुर्ख़ियों में हैं, पिछली दफे प्रधानमंत्री मोदी से मिलने पैदल चलकर दिल्ली पहुंचे थे पर मुलाकात नहीं हो सकी थी, इस बार सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने का मन बना लिया है और चल पड़ें हैं यही नहीं इस बार पुजारी राहुल शर्मा ने बहुत बड़ी बात कही है उन्होंने कहा है कि अगर सीएम योगी नहीं मिले तो वहीँ आत्मदाह भी करूंगा।

पुजारी राहुल शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली गए थे लेकिन प्रधानमंत्री पुजारी राहुल शर्मा से नहीं मिले। राहुल शर्मा का कहना है कि यदि इस बार सीएम योगी जी मुझसे नहीं मिले तो मैं वही लखनऊ में आत्मदाह कर करूंगा।

9 नवंबर 2018 से पुजारी राहुल शर्मा ने दिल्ली से दंडवत यात्रा शुरू की और और आज शहीदों की नगरी शाहजहांपुर में पुजारी राहुल शर्मा जैसे ही पहुंचे वैसे ही उनके दर्शन के लिए लोगो का तांता लग गया हम आपको बता दे पुजारी राहुल शर्मा  बदायूं के गांव पिवारी, इस्लामनगर मंदिर में पुजारी है राहुल शर्मा की यात्रा का मकसद सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर आठ मांगों को रखना है। गुरुवार को पुजारी राहुल शर्मा अपनी पदयात्रा करते हुए शाहजहांपुर  पंहुचे शाहजहांपुर पहुचंते ही लोगों ने उनका जगह-जगह पर स्वागत किया।

राहुल शर्मा का कहना है कि सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ जी से मिलकर आर्थिक आधार पर आरक्षण, किसान छोटा हो या बड़ा कर्जमाफी एक जैसी होनी चाहिये, शहीदों के बच्चों की शिक्षा एवं उनका लालन-पालन सरकार करें, शहीद की पत्नी अगर दूसरी शादी करती है तो उसको पेंशन नहीं दी जाए वह पेंशन उसके बच्चों या मां बाप को दी जाएI

 पुलिस प्रशासन का ड्यूटी टाइम निर्धारित किया जाए, मंदिर मस्जिद के बाहर जो बच्चे भीख मांगते हैं उन्हें अनाथालय भेजा जाये, जो बच्चे अपने मां बाप को घर से बाहर निकाल देते हैं उन पर तुरंत कार्रवाई की जाए और कम से कम 5 साल की सजा का प्रावधान रखा जाए। 

यह भी पढ़ें:   सेवा संकल्प संस्था ने मनाया नवरोज और होली

यह भी पढ़ें:    'आप' नेताओं ने समर्थकों के साथ थामा बीजेपी का दामन

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी