अयोध्या मंडल कारागार के अंदर कैदियों में जमकर मारपीट

Foto

राज्यों के समाचार/state news

छावनी में तब्दील हुई जेल,एक कैदी गंभीर रुपव से घायल

अयोध्या। अयोध्या जेल में शनिवार सुबह कैदियों के बीच हुई जबरदस्त मारपीट बवाल के बाद जेल के अफसरों में हड़कम्प मच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आजमगढ़ जेल से अभी कुछ दिन पूर्व ही ट्रांसफर होकर अयोध्या मंडल कारागार आये कैदियों ने सुबह बवाल शुरु कर दिया।इन कैदियों ने वहां के कैदियों की पिटाई शुरु कर दी। मामला बढ़ता देख कर कारागार अधीक्षक ने पुलिस फोर्स बुलायी। अयोध्या जेल को छावनी मे तब्दील कर दिया गया है।

अयोध्या की मंडल जेल मे मामला अभी भी तनावपूर्ण बना हुआ है बताया जा रहा है कि जेल में पंहुची फोर्स को रोकने के लिए गैस सिलेंडर रखकर ब्लास्ट करने की धमकी दी। भारी फोर्स के साथ डीएम व एसएसपी मंडल कारागार मे मौजूद हैं।

कारागार के अंदर जाने के लिए फोर्स को सीढ़ी का सहारा लेना पड़ा साथ ही मौके पर फायर बिग्रेड को भी बुला लिया गया है। जेल से मिल रहीी जानकारी के अनुसार सुबह हुई मारपीट में भोला नाम का कैदी गंभीर रुप से घायल हो गया है जिसका उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि कुछ कैदी गुट बनाकर मोबाईल फोन यूज करना चाह रहे थे जिसको लेकर ही आपस में उनका विवाद हो गया। ये भी बताया जा रहा है कि जेल पुलिस के इशारे पर कुछ कैदी जिन्हे नंबरदार भी कहा जाता है वे अन्य कैदियों की पिटाई करते हैं इसी को लेकर कैदियो ने शनिवार को जेल के अंदर बवाल कर दियाI

यह भी पढ़ें:   अरुणाचल प्रदेश का ऐतिहासिक दिन, राज्य को मिला अपना चैनल

यह भी पढ़ें:   लेह के लोगों के लिए खुशखबरी, मिला अलग डिवीजन का दर्जा

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी