बच्चे विदेशो में रोशन कर रहे नाम: महापौर

Foto

States News/राज्यों के समाचार

लखनऊ। शहर की मेयर संयुक्ता भाटिया हमेशा से ही बच्चों का उत्साह वर्धन करती रही हैं। जब भी उनको पता चलता है कि बच्चों का कोई कार्यक्रम है, तो वह हर हाल में वहां अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए बच्चों का हौसला अफजाई करती हैं। गोमतीनगर स्थित बौद्ध संस्थान में सैमी वार्डरॉब द्वारा किड्स फैशन शो का आयोजन किया गया। यहां बतौर मुख्य अतिथि मेयर संयुक्ता भाटिया पहुंची। मेयर ने दीपक जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। 

मेयर ने कहा कि ये बच्चे काफी समझदार होते हैं। इनको जो भी कुछ शिक्षक, माता- पिता या बड़े लोग बताते हैं, उसे आसानी से समझ और सीख जाते हैं। आज के बच्चे ही कल का भविष्य हैं। देश का नाम रोशन करने और आगे ले जाने में इन बच्चों का काफी योगदान होता है। ये बच्चे ही बड़े पदों पर जाकर कई ऐसे काम करते हैं, जिससे देश तरक्की करता है। सबसे खुशी की बात ये है कि अभी लखनऊ के ये बच्चे अभी से न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी नाम रोशन कर रहे हैं।  

उन्होंने कहा कि बच्चों में अपनी ही कला होती है। जिससे वो सभी का मन मोह लेते हैं। लखनऊ के कई ऐसे बच्चे हैं, जिन्हें मौका मिला तो उन्होने विदेशों में भी लखनऊ के नाम रोशन करके दिखाया है। जिन पर हम सभी को नाज है। महापौर ने विजेता बच्चो को पुरुस्कार प्रदान किये। इस अवसर पर महापौर संयुक्ता भाटिया, सैमी वार्डरॉब की समरीन खान, सामाज सेविका रूबी राज सिन्हा व अन्य हस्तियां और गणमान्य उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:राजस्व कर्मचारियों ने मतदाताओं को दिलाई शपथ

यह भी पढ़ें:रैली निकालकर मतदाताओं को किया जागरुक

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी