भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

Foto

राज्यों के समाचार/state news

राजीव शुक्ला

शाहजहाँपुर। उत्तर प्रदेश में अवैध शराब का काला कारोबार बहुत फल फूल रहा है । इसी के चलते शाहजहांपुर जिले में  हरियाणा ब्रांड की शराब की तस्करी भी बढ़ गई।शाहजहांपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 450 बोतल अवैध शराब के साथ 4 अभियुक्तो को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।  

जानकारी के मुताबिक चुनावो की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाये जा रहे अवैध शराब की बिक्री की रोकथाम हेतु सघन चेकिंग अभियान के तहत थाना सदर बाजार पुलिस और सीआईडब्लू टीम वांछित अपराधियों की तलाश में मासूर थी।

जैसे ही पुलिस टीम पंच पीर चौराहे पर पहुंची तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ लोग टाटा 407 वाहन से अवैध शराब लेकर बिक्री हेतु चिनोर गॉव जा रहे है तभी पुलिस ने घेराबंदी करके बाईपास तिराहे पर टाटा 407 साथ तथा एक स्कूटी को कब्जे में लेकर वाहनों की तलाशी ली।

तलाशी के दौरान पुलिस को 450 बोतल अवैध शराब मिली पुलिस ने मौके से टाटा 407, एक स्कूटी, 450 शराब की बोतले, 3 मोबाइल साथ ही 4 अभियुक्तो को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है और पकड़े गए अभियुक्तो को जेल भेज दिया है 

उधर एसपी सिटी  का कहना है कि  हरियाणा से टाटा 497  में लाखो रुपये की कीमत की शराब तस्करी कर लाई जा रही थी। जिसे सूचना के आधार पर पकड़ लिया गया है। साथ ही शराब के साथ 4 अभियुक्तो को हिरासत में लिया गया है  और टाटा 407, एक स्कूटी, 3 मोबाइल को कब्जे में लिया गया है उन्होंने यह भी कहा कि  उक्त शराब होली के त्योहार और चुनाव में इस्तेमाल होने वाली थी।

यह भी पढ़ें:    फिल्म ‘रामजन्मभूमि’ देखने पर जारी किया फतवा, रोक लगाने की मांग

यह भी पढ़ें:    ट्रायल ट्रेन मौत बन कर दौड़ी, युवक की मौत, महिला घायल

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी