लोकसभा चुनाव में भाजपा का अंत तय: रामज्ञान गुप्ता

Foto

राज्यों के समाचार/states news


उबैद खान

हरदोई। समाजवादी पार्टी कार्यालय हरदोई पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की जनपदीय कार्यकारिणी की समीक्षा बैठक जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक का संचालन महासचिव यादवेंद्र यादव ने किया। बैठक में गठबंधन की हरदोई लोकसभा की प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद उषा वर्मा ने सभी उपस्थित कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि भाजपा की ढोंगी व झूठे वादों वाली सरकार को उखाड़ फेंकना है। 


उहोंने कहा कि पीएम मोदी ने हिंदुस्तान की जनता को धोखा देने का पाप किया है। इस पाप को उन्हें भुगतना पड़ेगा। देश का शिक्षित, बेरोजगार, मजदूर, महिलाएं, किसानों, अल्पसंख्यकों एवं व्यापारियों के के साथ जो जीएसटी, नोटबंदी करके ठगा है। इसको समाज बर्दाश्त नहीं करेगा ।


समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सभी पदाधिकारियों को निर्देशित किया। सलाह दी कि देश की जनता के साथ धोखाधड़ी करने वाले व्यक्ति को सरकार चलाने का अधिकार नहीं दिया जा सकता है। जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने बताया कार्यकर्ताओं को अपना अपना बूथ जितना होगा और 2019 में गठबंधन की सरकार बनेगी गांव गांव जाकर प्रचार प्रसार शुरू करें।


इस मौके पर मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव संतराम यादव,लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष अमित सिह मीतू , मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के महासचिव यादवेंद्र यादव, प्रदेश सचिव प्रशान्त मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष नीरज अवस्थी, जिला उपाध्यक्ष सुबोध यादब टीटू , जिला उपाध्यक्ष प्रवीण कश्यप, जिला सचिव परिवेश श्रीवास्तव कुक्कू, जिला सचिव अवनीश पांडेय व अन्य कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढें:    BJP नेताओं के ठेंगे पर आचार संहिता, भीड़ में की चौकी इंचार्ज की पिटाई

यह भी पढें     शांति व्यवस्था के लिए पुलिस प्रशासन ने निकाला रुट मार्च

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी