बीजेपी सांसद ने अपनो पर लगाया ये आरोप

Foto

राज्यों के समाचार/state news

कहा कर रहे थे हराने की साजिश

लखनऊ। चुनाव परिणाम आने के बाद अब भाजपा में आंतरिक द्वंद बढ़ गया है। मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर ने सार्वजनिक मंच से बक्शी का तालाब से भाजपा विधायक अविनाश त्रिवेदी और भाजपा जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव पर उन्हें हराने का तानाबाना बुनने का आरोप लगाया है।

मोहनलालगंज से दोबारा सांसद चुने गए कौशल किशोर ने  गोसाईगंज में आयोजित कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में कहा कि जो लोग हमको चुनाव हराने में लगे थे उनको अब हमारे पास आने की जरूरत नहीं है।

सांसद ने पार्टी के जिलाध्यक्ष राम निवास यादव व बीकेटी विधायक अविनाश त्रिवेदी का नाम लेकर कहा कि यह लोग भी हमको चुनाव हराना चाहते थे। सांसद का आरोप था कि हमसे विश्वासघात करने वाले लोग बसपा प्रत्याशी से मिले थे।

सांसद ने कहा कि दुख होता है कि जो लोग पांच साल तक हमसे काम लेते रहे, उन्होने चुनाव में विरोध किया। उन्होने चुनाव जीतने पर बूथ अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कर्मठ कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं, जिनकी वजह से हम दोबारा सांसद बने।

कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा चुनाव के दौरान सांसद को जिताने पर मंत्री बनाने की मोहनलालगंज में कही गई बात ताजा करते हुए कहा कि अब राष्ट्रीय अध्यक्ष को वादा निभाना होगा। सांसद का कहना है कि उन्हें यह जानकारी पार्टी के बड़े नेताओं को भी दे दी है।

यह भी पढ़ें:    यूपी में एंटी रोमियो दस्ता फिर होगा सक्रिय: मुख्यमंत्री

यह भी पढ़ें:     अयोध्या पहुंचे शिवसेना सांसद ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, कही ये बातें..

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी