हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत: रालोद

Foto

States News/राज्यों के समाचार

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिलकर मथुरा संसदीय क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी हेमा मालिनी के विज्ञापनों पर अब तक रोक न लगाने पर आज पुनः अपनी शिकायत दर्ज करायी। उन्होंने अपने शिकायती पत्र में कहा है कि मथुरा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी द्वारा सभी न्यूज चैनलों व समाचार पत्रों में कैण्ट वाटर प्यूरीफायर के प्रचार प्रसार किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि इस सम्बन्ध में आयोग द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही न किये जाने के कारण उक्त विज्ञापन के साथ साथ हेमा मालिनी द्वारा सिल्वर काॅइन चक्की, जैतून तेल सहित एक दर्जन से अधिक दैनिक वस्तुओं के विज्ञापन उनके द्वारा प्रचारित एवं प्रसारित किये जा रहे हैं। जिन विज्ञापनों में उनके द्वारा जनता से अपील की जा रही है। उन्होंने कहा है कि मथुरा में गत 18 अप्रैल को मतदान होना है। अभी तक इस सम्बन्ध में निर्णय न लिये जाने के कारण आचार संहिता का उल्लंघन इन विज्ञापनों के माध्यम से किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की निष्पक्षता के लिए यह जरूरी है कि उक्त पर त्वरित निर्णय लिया जाए। उन्होंने निष्पक्ष निर्वाचन के लिए मथुरा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के सभी विज्ञापनों पर चुनाव तक रोक लगाने हेतु अथवा इन विज्ञापनों का खर्च उनके चुनावी खर्च में जोडने के आदेश देने पर अपना निर्णय तत्काल देने की मांग की। 

यह भी पढ़ें: भाजपा सरकार संविधान के लिए खतरा है, अखिलेश यादव 

यह भी पढ़ें: सपा-बसपा कार्यकर्ताओं ने डॉ अम्बेडकर की भव्य जुलूस निकाली 

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी