दबंगो से परेशान परिवार ने टंकी पर चढ़कर लगाई गुहार

Foto

राज्यों के समाचार/state news


उबैद खांन 

हरदोई। जिले में दबंगों के जुल्म से आजिज आकर पूरा परिवार जिला महिला चिकित्सालय की पानी की टंकी पर चल गया। पानी की टंकी पर चढ़ने के बाद शोले के वीरू स्टाइल में पूरा परिवार मांगे ना पूरी होने पर नीचे कूदने की धमकी देने लगा। पति पत्नी और तीन बच्चो समेत पूरे परिवार के पानी की टंकी पर चढ़ने की खबर के बाद से पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस से लेकर प्रशासनिक अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और घंटों पानी की टंकी पर चढ़े परिवार को मनाने की कोशिश में जुट गए।

 

शोले फिल्म के वीरू की तरह पानी की टंकी पर चढ़े 5 लोगों की तस्वीरें हरदोई जिले के जिला महिला चिकित्सालय की हैं। जहां सुरसा थाने के छोलिबरिया गांव निवासी परमेश्वर उसके तीन बेटे और पत्नी पार्वती महिला चिकित्सालय में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गए। पानी की टंकी पर चढ़ा यह पूरा परिवार गांव के कुछ दबंगो से परेशान है। पानी की टंकी पर चढ़ने के बाद यह लोग ऊपर से पुलिस प्रशासन और उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।  जब लोगों की नजर पानी की टंकी पर चढ़े इस पूरे परिवार पर पड़ी तो हड़कंप मच गया। 

 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने परिवार से माइक और मोबाइल के जरिए परिवार को समझाने का प्रयास किया। पानी की टंकी पर चढ़े परिवार ने ऊपर से अपनी 15 सूत्री मांगों का पर्चे भी नीचे फेंके। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पीड़ित परिवार की मांगों को पूरा करने का आश्वासन देकर उनको किसी भी तरह से पानी की टंकी से उतारा। 
 

यह भी पढ़ें:   रेलवे दुर्घटना उपरांत बचाव व सुरक्षा का प्रशिक्षण

यह भी पढ़ें:    सपा समर्थकों की प्रशासन से हुई झड़प, मुकदमा दर्ज

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी