डीएम ने की चुनावी समीक्षा बैठक

Foto

राज्यों के समाचार/state news

 

फहीम अख्तर

कासगंज। लोकतंत्र के सबसे बडे महापर्व लोकसभा चुनाव व्यवस्थित तरीके से सम्पन कराने के लिए कासगंज जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह पूरी तरह से सक्रिय हैं। लेकिन अधीनस्थ मातहत कितने सजग हैं, इसकी एक बार फिर बानगी बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जोनल, और सेक्टर मजिस्ट्रेटो की समीक्षा बैठक के दौरान देखने को मिली।

आपको बतादें कि जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने बुधवार की दोपहर दो बजे दस जोनल और 76 सेक्टर मजिस्ट्रेटो के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में सभी मतदान स्थलों के बारे में जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने अपने अपने क्षेत्रों के मजिस्ट्रेटों से जानकारी ली, कौन से बूथ पर कौन सी परेशानी है। उन्होंने सभी परेशानियों को मतदान से पूर्व ही समाधान करने के निर्देश दिए। 

उन्होंने कहा कि जिले में नौ लाख 90 हजार 127 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे। किसी भी मतदात को परेशानी न हो इसके लिए मजिट्रेट अपने क्षेत्रों का सघन भ्रमण कर निर्वाचन से संबंधित सभी व्यवस्थाये दुरूस्त करायें। मतदान केन्द्रो, मतदेय स्थलों की स्थिति दिव्यांग वोटरों के लिए रैम्प, फर्नीचर, विद्युत व्यवस्था पेयजल, शौचालय आने जाने का रास्ता आदि को भली प्रकार से चेक कर लें, रास्ता कच्चा तो नहीं है, संवेदनशीलता तथा असामाजिक तत्वो पर भी पूरी नजर रखें।

 

यह भी पढ़ें:    दिल्ली : बादल बदलेंगे मौसम का मिजाज़, गरज के साथ हो सकती है बारिश

यह भी पढ़ें:    ओवैसी के बाद मुस्लिम पक्षकारों को भी श्री श्री के नाम पर एतराज

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी