ड्यूटी तालिका टंगी, डॉक्टर और कर्मचारियों के नाम नादारत

Foto

राज्यों के समाचार/state news

रायबरेली। रायबरेली जिला अस्पताल में लगातार लापरवाही और कर्मचारियों की मनमानी के मामले आते रहते हैं। अभी हाल मेंं जिलाधिकारी नेहा शर्मा की तरफ से अस्पताल स्टाफ पर कार्रवाई के बाद भी जिम्मेदार लोगों की आंखें नहीं खुल रहींं हैं। अस्पताल परिसर के इमरजेंसी वार्ड में लगी ड्यूटी तालिका अपनी किस्मत को रो रही है।

ड्यूटी तालिका तो लगा दी गई है लेकिन ड्यूटी पर तैनात स्टाफ के नाम नहीं लिखे जाते। तालिका में बकायदे इमरजेंसी वार्ड में जरुरत के स्टाफ का कॉलम तो बना हुआ है लेकिन उसके सामने ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी का नाम नहीं लिखा रहता। ऐसे में कैसे पता चले कि कौन सा डॉक्टर इमरजेंसी वार्ड में मरीज को देख रहा है?

सबसे अहम बात है तालिका बोर्ड में फार्मिस्ट, कक्ष सेवक , चौकीदार, सफाई कर्मी जैसे अनेक पदों के नाम लिखें हैं लेकिन उन पदों पर ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों के नाम गायब हैं। और नीचे बड़े और स्वच्छ अक्षरों में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक भी लिखा हुआ है लेकिन जो लिखना जरूरी है बस उसी को लिखने में जिम्मेदार कर्मचारियों को लिखने में परेशानी है। अगर ड्यूटी पर तैनात स्टाफ का नाम लिखना मुश्किल काम है तो सीएमओ साहब उस बोर्ड को हटवा दीजिए। सवाल यह उठता है कि तालिका बोर्ड नाम न लिखकर मरीज के परिजनों के साथ साथ अस्पताल प्रशासन को भी गुमराह करने की कोशिश तो नहीं की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   युवक की मौत पर भड़के परिजनों ने शव हाई वे पर रख कर किया हंगामा

यह भी पढ़ें:   गाजे बाजे के साथ निकला मेंहदी पुर बालाजी महाराज का जुलूस

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी