massiar-banner

इकाना की खूबी को बीसीसीआई की हरी झंडी

Foto

राज्यों के समाचार

अत्याधुनिक चीजों से लैस है इकाना

6 नंबवर को भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा T-20 मैच

 

लखनऊ। 72 एकड़ की चार दीवारी में बना इकाना आज विश्व स्तर पर अपनी पहचान बना चुका है। इसकी ख्याति ने बीसीसीआई को हरी झंडी देने पर मजबूर कर दिया है। शानदार और सुविधाजनक पार्किंग के साथ-साथ वीवीआईपीओं के लिए विशेष सीटिंग अरेंजमेट किया गया है।  की रेजुलेशन लाईटिंग मैदान पर दूध जैसी रोशनी देती नजर आती है।

 

यह भी पढ़ें: महिलाओं के प्रति सोच बदलने की जरूरत है: योगी

 

 

 

इकाना स्टेडिम में खिलाड़िय़ों के सुरक्षा के साथ-साथ स्पोर्ट्स रूम को अत्याधुनिक रूप दिया गया है। इसके साथ ही मैदान में कैंटीन की भी व्यवस्था की गई है जिससे दर्शकों और मैच के बीच भूख रुकावट न बनें। 50 हजार दर्शकों के बैठने की सुविधा के साथ दो एलईडी, शानदार पीच, दर्शक के लिए सुविधाजनक सीट के साथ अलग-अलग टेक्नलॉजी से लैस है इकाना।

जहां एक तरफ इकाना स्टेडियम के प्रंबधक हर मामले में चौकसी दिखा रहे है वही दूसरी ओर राजधानी में खेल रहे खिलाड़ियों में भी 6 नंवबर को होने वाले मैच को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है। एम न्यूज की टीम ने के.डी.बाबू सिंह स्टेडियम के कुछ खिलाडियों से बात की तो खिलाड़ियों का कहना है की ये हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। आने वाले समय में इस मैच के बाद यकीनन हमे एक नई दिशा दिखाई देंगी।

 

यह भी पढ़ें: प्रदर्शनी के माध्यम से कर्बला के इतिहास को प्रदर्शित करना एकता का संदेश...

 

भारतीय टीम के सपोर्ट को लेकर कुछ खिलाड़ियों का कहना है कि पिछली सीरिज में भारतीय खिलाड़ियों का प्रर्दशन निराशाजनक था। हम उम्मीद करते है कि हमारी भारतीय टीम इस मैच में अच्छा खेल कर भारत का नाम रोशन करेंगी।

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी