घर में आग लगने से मवेशी सहित एक बच्ची की मौत

Foto

 

राज्यों के समाचार/state news

 

नूर आलम वारसी

 बहराइच। उतर प्रदेश के जनपद बहराइच में अज्ञात कारणों से आग लगने से सात घर जलकर राख हो गए। घर में मौजूद एक वर्षीय बच्ची और मवेशी की जलकर कर मौत हो गई। गांव वालों ने आग लगने की सूचना डायल 100 को दी। पुलिस के अधिकारी और राजस्व अधिकारी मौके पर मौके पर पहुची  पुलिस आग लगने के मामले की जांच कर रही है।

 

आपको बता दें कि थाना खैरीघाट के ग्राम दलजीत पुरवा के मजरा पंडितपुरवा में अचनाक आग लग गई। आग देखते ही देखते बढ़ गयी और आग ने सात घरों को अपने आग़ोश में ले लिया। आग का विकराल रूप देख लोगों के होश उड़ गए और थोड़ी ही देर में 7 घर जलकर राख हो गएं वहीं, घर में सो रही एक वर्षीय बच्ची आग की चपेट में आ गयी।

आग की चपेट में दो मवेशी भी आ गए। गांव वालों का लाखो का नुकसान हुआ है। गांव वालों ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष केके चौहान अपने पुलिस फ़ोर्स के साथ गांव में पहुंचे बड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र सिंह ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली पुलिस के अधिकारी और राजस्व अधिकारी मौके पहुंच गए। राजस्व अधिकारी नुकसान का आकलन कर रहे हैं। विधिक कार्यवाही की जा रही है।

 

 

यह भी पढ़ें:   रेलवे दुर्घटना उपरांत बचाव व सुरक्षा का प्रशिक्षण

यह भी पढ़ें:    सपा समर्थकों की प्रशासन से हुई झड़प, मुकदमा दर्ज

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी