गोवा सीएम के स्वास्थ्य का परीक्षण करने पंहुचे एम्स के डाक्टर

Foto

राज्यों के समाचार/state news

कहा स्थिति में हो रहा है सुधार

पणजी। गोवा मेडिकल कालेज में भर्ती सीएम मनोहर पार्रिकर के स्वास्थ्य का परीक्षण करने पंहुचे एम्स ने डाक्टरों ने कहा है कि उनकी स्भिति स्थिर है और आंतरिक रक्तस्राव भी रुक गया है।
बता दें​ कि गोवा के सीएम की स्थिति शनिवार की रात में बिगड़ने के बाद उन्हे गोवा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था।

जहां पर डाक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है। सीएम पिछले एक वर्ष से अधि समय से बीमार चल रहे हैं और उनका उपचार अमेरिका और एम्स के साथ ही मुंबई के निजी अस्पताल में चल रहा है। वे अग्नाशय की बीमारी से पीड़ित हैं।

एम्स के वरिष्ठ चिकित्सक गोवा मेडिकल कालेज में सीएम के स्वास्थ्य की जांच के लिए पंहुचे। सीएम कार्यालय की ओर जारी की गयी जानकारी के मुताबिक सीएम की जांच की अगुवाई करने वाले एम्स के वरिष्ठ चिकित्सक डा. प्रमोद गर्ग ने सीएम के स्वास्थ्य की गहनता से जांच की है।

उन्होने जांच करने के बाद बताया कि सीएम के स्वास्थ्य में सुधार है औश्र उनकी स्थिति लगातार स्थिर है,उनका आंतरिक रक्तस्राव रुक गया है। गोवा विधानसभा के अध्यक्ष प्रमोद सांवत ने मेडिकल कालेज पंहुच कर सीएम के स्वास्थ्य की जानकारी ली।  स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे, पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत परसेकर सहित कई नेता सोमवार की सुबह पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने गोवा मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचे। 

यह भी पढ़ें:   महाशिवरात्रि पर स्वच्छता का रखें ध्यान: हिन्दू जागरण मंच

यह भी पढ़ें:   वंदे मातरम के अपमान पर संगठनों का गुस्सा फूटा

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी