ग्रामीण कीचड़ व पानी मे निकलने को बेबस

Foto

राज्यों के समाचार/state news

 
उबैद खान

हरदोई। आजादनगर के ग्रामीणों ने रोड और नाला नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाते हुए सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने कहा कि राजनीति और प्रशासन की घोर लापरवाही के चलते ये रोड और नाला नहीं बन पा रहा है, जिससे सभी मोहल्लेवासियों को इस कीचड़ और गंदे पानी से निकलना पड़ रहा है। केवल कागजों पर ही अधिकारी खेल खेल रहे हैं। जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है।

 

गौर करने वाली बात यह है कि यहां के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से लेकर मुख्यमंत्री और समाधान दिवस तक शिकायत की, लेकिन इसका कोई समाधान नहीं निकला। कई बार जिले के प्रतिनिधियों व ब्लॉक से लेकर जिले के हर अधिकारी को ज्ञापन दिया गया। इसके बाद भी गांव के हालात सुधारने को लेकर कोई आगे नहीं आया। 

हैरान करने वाली बात है कि जिलाधिकारी आवास से महज 500 मीटर दूर पर ही सड़क जर्जर हालत में है। इसके बाद भी डीएम साहब को फुर्सत नहीं मिली की ग्रामीणों की समस्या को एक बार सुन लें। यहां पर 2 स्कूल ज्ञान स्थली अकेडमी, सरस्वती ज्ञान मंदिर होने के वाबजूद प्रशासन इस और ध्यान नहीं दे रहा है। बच्चे और अभिभावक आते हैं और रोड मे जलभराव के कारण गिर जाते हैं। अब चुनाव नजदीक आने पर जिला निर्वाचन अधिकारी मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए अभियान तो चला रहे, लेकिन समस्याओं की ओर ध्यान नहीं जा रहा।

 

यह भी पढ़ें: राष्ट्र हित और लखनऊ हित मे कार्य करें लखनऊ नगर निगम के कर्मचारी:महापौर

यह भी पढ़ें: नगर मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पकड़ा गया 54 कुंतल प्रतिबंधित पॉलीथिन

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी