हिन्दू युवा वाहिनी ने सिद्धू को दे डाली ये धमकी

Foto

राज्यों के समाचार/state news

नई दिल्ली। सीएम योगी व पीएम मोदी के ऊपर आपात्तिजनक टिप्पणी करने पर अब हिन्दू वाहिनी भड़क गयी है और उसने पूर्व क्रिकेटर व पंजाब सरकार मे मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को चेतावनी देने के साथ ही उनका सिर काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपये इनाम देने की भी घोषणा भी की है। हिन्दू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सिद्धू के आगरा आने पर बोटी बोटी करने की धमकी भी दे डाली है।

गौरतलब है कि सिद्धू ने राजस्थान मे एक सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ पर अिप्पणी की थी जिसके बाद से नाराज हिन्दू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने विश्व हिन्दू महासंघ के साथ मिलकर राजामंडी चौराहे पर सिद्धू का पुतला फूंका और नारेबाजी की।

हिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष तरुण सिंह ने सिद्धू को धमकी देते हुए कहा कि अगर हिम्मत हो तो वे आगरा आयें वहां पर उनकी बोटी बोटी कर दी जायेगी। उन्होने कहा कि सिद्धू ने पीएम मोदी व सीएम योगी का जो अपमान किया है उसके लिए उन्हे कीमत चुकानी पड़ेगी।

सिद्धू पर पाक समर्थक होने का आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि वह पाकिस्तान की तारीफ व हिन्दुस्तान की बुराई करते हैं जबकि यहीं पर वे रहते हैं। सिद्धू को पाक मे अगर इतनी अच्छाई दिखती है तो उन्हे पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें:    अमृतसर रेल हादसे मे सिद्धू दंपत्ति को क्लीन चिट पर इनकी मिली गलती

यह भी पढ़ें:     विश्व मृदा दिवस पर खेती के गुर सीख गदगद हुए अन्नदाता

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी