इंस्पेक्टर सुबोध के हत्यारे फौजी की गिरफ्तारी के लिए जम्मू रवाना हुई पुलिस टीम

Foto

राज्यों के समाचार/state news

वायरल वीडियो में गोली मारते नजर आया फौजी

लखनऊ। बुलंदशहर में हुई हिंसा में सरकार मारे गये इंस्पेक्टर व ग्रामीण दोनों के परिजनों को मुआवजा दे चुकी है पुलिस हिंसा मे शामिल लोगों की गिरफ्तारी कर रही है लेकिन एक सवाल सभी को परेशान कर रहा था वह था कि इंस्पेक्टर सुबोध को गोली मारी किसने?

पुलिस भी इसी सवाल का जवाब तलाशने मे जुटी हुई थी। अब एक वीडियों सामने आया है जिसमे दावा किया जा रहा है कि इसमे दिख रहा सख्स ही इंस्पेक्टर का कातिल है। पुलिस ने इसकी पहचान जम्मू मे तैनात फौजी जीतू के रूप मे की है और उसे पकड़ने के लिए जम्मू रवाना भी हो गयी है।

तीन दिसम्बर को बुलंदश्हार में बेकाबू भीड़ को जब इंस्पेक्टर सुबोध समणने का प्रयास कर रहे थे तभी एक युवक ने उन्हे गोली मार दी। ये युवक फौजी जीतू है जो छुट्टी मे गांव आया था। आरोप है कि इसी सख्स ने इंस्पेक्टर की रिवाल्वर व मोबाईल भी लूटा था। पुलिस ने जब जानकारी की तो पता चला कि वह अपनी यूनिट वापस चला गया है।

आरोपी फौजी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम जम्मू रवाना हो गयी है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए 11 सकेंड के वीडियो में यह सख्स इंस्पेक्टर को गोली मारते नजर आ रहा है आरोपी महाव गांव का रहने वाला है।

बता दें कि पुलिस के लिए इंस्पेक्टर के हत्यारे की पहचान करना ऐ बड़ी चुनौती बन गया था। पुलिस का कहना है कि इंस्पेक्टर सुबोध जब पत्थर लगने से गंभीर रुप से घायल हो गये थे तभी इस युवक ने उन्हे गोली मार दी। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला साफ होगा कि आखिर उसने इंस्पेक्टर को गोली क्यों मारी?

यह भी पढ़ें:   विद्यार्थियों ने करीब से जानी पुलिस की कार्य प्रणाली

यह भी पढ़ें:    झंडा दिवस पर पुलिस अधीक्षक ने चलायी मुहीम

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी