इस गठबंधन में नेता और दल हैं पर कार्यकर्ता नही हैं:डिप्टी सीएम

Foto

राज्यों के समाचार/state news 

कहा खनन घोटाले की जांच हाईकोर्ट के आदेश पर चल रही है

लखनऊ। यूपी में सपा बसपा के गठबंधन को दल और नेता का गठबंधन  करार देते हुए यूपी के डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि इस गठबंधन में कार्यकर्ता कहीं है ही नही। उन्होने कहा कि जनता को भ्रम में नही रहना चाहिए क्योकि यह गठबंधन जो भी सीटे जीतेगा उसे बाद में कांग्रेस को ही बेच देगा। 

लोकभवन के मीडिया सेंटर में पत्रकारों से वार्ता करते हुए डिप्टी सीएम ने सपा बसपा के गठबंधन पर खुलकर हमला बोला। उन्होने कहा कि जो कल तक साथ मे क्षड़े नही होते थे वो आज एक हो रहे हैं कारण मोदी का डर। उन्हे मालूम है कि मोदी की सरकार बनी तो पता नही कितनो को जेल जाना पड़ जायेगा।

डिप्टी सीएम ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव मे एनडीए 2014 से ज्यादा सीटे जीतेगी और केंद्र में एक बार फिर से मोदी जी के नेतृत्व में बहुमत की सरकार बनेगी। गठबंधन  के डर से सीबीआई को पूर्व सीएम अखिलेश यादव के पीछे लगाये जाने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि ये सभी को मालूम है कि खनन घोटाले की जांच हाईकोर्ट के आदेश पर चल रही है।

और इसको लेकर किसी को भ्रम नही होना चाहिए। तीन राज्यों में बीजेपी की हार पर डिप्टी सीएम ने कहा कि वहां पर सरकार भले ही हमारी न बन पायी हो पर हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है। लोकसभा चुनाव में जनता एकबार फिर से बीजेपी पर अपना भरोसा जतायेगी।

हमारी आज देश के 16 राज्यों मे सरकार है और कोई भी दुश्प्रचार बीजेपी को नही हरा सकता। उन्होने बताया कि केंद्र सरकार ने स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू  करने  की कवायद शुरु कर दी है। नोएडा में पार्क में नमाज रोके जाने के सवाल पर उन्होने कहा कि हमने सिर्फ नमाज ही नही बल्कि पूजा भी रोकी है।

ये भी पढ़ें:   कोशिश करने वालों की कभी हार नही होती: सीएम योगी

ये भी पढ़ें:   नगर पंचायत ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, दुकानदारों में रोष

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी