खूंखार बाघ ने दादी पोते को बनाया अपना निवाला

Foto

राज्यों के समाचार/state news

खेत में घास काटने के दौरान बाघ ने किया हमला

नूर आलम वारसी

बहराइच। बहराइच कतर्नियाघाट वनरेंज में आये दिन तेंदुआ और बाघ का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है। यहां पर एक खूंखार बाघ ने अब तक कई लोगो को अपना शिकार बना कर दहशत का माहौल बना दिया है। दहशत का आलम यह है कि कई परिवार बेघर हो चुके हैं इसी क्रम में आज फिर बाघ ने खेत को गए दादी और पोती को अपना निवाला बना कर लोगों को दहला दिया।

बाघ का शिकार हुए दादी पोती की लाश जंगल मे फॉरेस्ट विभाग की टीम को ​मिली। वन विभाग की टीम ने शिनाख्त कराने के बाद इसकी सूचना मृतकों के परिजनों को दी। ग्रामीणो ने बताया कि बाघ ने दोनो को उस वक्त अपना शिकार बनाया जब वे खेत में घास काटने के लिए गये थे।

खेत पर वद्धा व उसकी पोती घास काट रहे थे तभी बाघ ने उन पर हमला कर दिया उसी दौरान खूंखार बाघ ने हमला कर दिया। बाघ ने दोनो लोगो को गला काट कर अपना निवाला बना लिया। ग्रामीणों का कहना है कि जब दोनो काफी देर तक वापस नही लौटे तो उनकी तलाश शुरु की I

इसी बीच वन विभाग की टीम को दोनो के क्षत विक्षत शव मिले। कई घंटे बाद मिली दोनो की लाशें देखकर ग्रामीणों में कोहराम मच गया वहीं घर वालो का रो—रो कर बुरा हाल है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी