कुंवारों को फंसाती है ये लड़की, करती है ऐसा घिनौना काम

Foto

अपराध के समाचार/crime news

गाजियाबाद। मैट्रिमोनियल साइट पर लड़कियों की काली करतूतें रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस साइट पर फर्जी तरीके से अकाउंट बनाकर कुंवारे लड़कों को फंसाने का खेल धड़ल्ले से चल रहा है। लेकिन साइट को सिर्फ रुपए कमाने से मतलब है। सुरक्षा नाम की यहां कोई बात नहीं रह गई है। आए दिन फेक अकाउंट बनाकर कहीं युवतियों तो कहीं युवकों को फंसाने की खबरें आती रहती है। कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है। साइट पर एक हंसीन लड़की अपनी जाल में कुंवारे लड़कों कों फंसाती है और उनके साथ गंदा काम कर जिंदगी बर्बाद कर देती है। 

 

बताते चलें कि ये जालसाज लड़की अपना धर्म और नाम भी बबदल लेती है। इसके बाद एकसाथ कई कुंवारे लड़कों को शादी करने के बहाने फंसाकर लूट लेती है। नगर कोतवाली में इस तरह के कारनामे को अंजाम देने पर लड़की के खिलाफ एक पीड़ित परिवार ने मामला दर्ज करया है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। जांच में अब तक ये जानकारी हाथ लगी है कि महिला अपनी प्रोफाइल बदल लेती थी। इसके बाद कुंवारे लड़कों को फंसाकर लूटने का काम करती है।

पुलिस के मुताबिक लड़की कई नामों से प्रोफाइल बनाती है। लेकिन पूजा ठाकुर नाम का अधिक बार इस्तेमाल करके युवकों को शादी का झांसा दे चुकी है। इसके पहले भी पूजा व उकी मां, पिता व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चुकी है। पुलिस के मुताबिक इस बार युवती ने गुरुग्राम के युवक से परवीन खान बनकर संपर्क साधा। इसेक बाद शादी भी मुस्लिम रिवाज से कर ली। वहीं, एक अन्य युवती ने युवक को झांसा देते हुए पूजा बजाज बनकर शादी रचाई थी। 

 

हैरान करने वाली बात है कि अब तक पूजा की प्रोफाइल एक्टिव है। यही नहीं गत 4 अप्रैल को अपनी प्रोफाइल एडिट करते हुए 4 साल उम्र कम कर दी ​थी। उसकी प्रोफाइल पर अब ये लिखा है कि वह तलाकशुदा युवक की तलाश में है। आरोप है कि युवती की प्रताड़ना के कारण एक युवक आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुका है। शादी करने के बाद वह टॉर्चर करने का काम करती है। कुछ फायदा नहीं होने पर परिवार वालों को दहेज प्रथा में फंसा देने के बाद लूट लेती है।  यही नहीं झूठा मुकदमा दर्ज कराकर एक युवक को उसने जेल भी भिजवा दिया। पीड़ित और उसके परिजनों को 20 दिन तक जेल में ही रहना पड़ा। युवती इतनी चाल बाज है कि खुद भी आत्महत्या करने की धमकी देती है। एक बार में युवती दो कुंवारे लड़कों को फंसाती है। 2018 में वह बहराइच के अरविंद मिश्रा को फंसाकर शादी कर चुकी थी। इसके बाद गुरुग्राम के एक युवक से भी शादी रचाकर 15 लाख ऐंठ लिए। हालांकि, पुलिस का यह भी कहना है कि लड़की अपना प्रोफाइल खुद नहीं चलाती है। इसमें कोई गिरोह सक्रिय है। जल्द ही इसका खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मोहनलालगंज में बस अड्डे के पीछे अवैध रूप से रखे विस्फोटक के गोदाम में हुआ विस्फोट कई घायल

यह भी पढ़ें: निजी नर्सिंग होम में प्रसूता की मौत,तीमारदारों का हंगामा, डॉक्टर पर लापरवाही का केस दर्ज

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी