लावारिस सूटकेस मिलने पर मचा हड़कंप

Foto

राज्यों के समाचार/state news


नूर आलम वारसी

बहराइच। थाना दरगाह क्षेत्र के चांदपुरा चौराहा पर लावारिस सूटकेस मिलने से पूरे शहर में हड़कम्प मच गया। नगर वासियों के बीच यह एक चर्चा का विषय बन गया। देखते ही देखते उस लावारिस सुटकेश की सूचना शहर में आग तरह फैल गयी। जो सुनता वो देखने के लिए मौके पर पहुंचने लगता। देखते देखते मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा होने लगी। वंहीं, लावारिस सूटकेश की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी टीम सहित पहुंच गई।

 


खाली निकला सूटकेस


पुलिस बल ने भीड़ को नियंत्रित किया। लेकिन सूटकेस देख प्रशासन के भी हांथ पाव फूल गए। पुलिस ने सूटकेस की बैरिकेडिंग कर क्षेत्र की सभी दुकानें बन्द करवा कर दी। इसके बाद भीड़ को 100 मीटर दूर कर दिया। मौके पर पहुंचे SSB के जवान,बम स्क़वॉयड, डॉग स्क़वायड की टीमें सहित सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी, अपर जिलाधिकारी,अपर पुलिस अधीक्षक नगर सहित भारी पुलिस बल तैनात हो कर दिया गया। कई घंटे कड़ी मेहनत मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से लावारिस सुटकेश को शहर से बाहर झिंगहा घाट पर ले जाकर खोला गया। लेकिन सूटकेस खाली निकला। इसके बाद पुलिस प्रशासन और नगर वासियों ने चैन की सांस ली।

 


जांच में जुटी पुलिस


लावारिस सुटकेश का रहस्य तो खुलने के बाद तो सुलझ गया। लेकिन ये बड़ा सवाल है कि यह कोई आपराधिक षड्यंत्र तो नहीं या शहर के अंदर दहशत का माहौल पैदा करने का कोई नया अंदाज तो नहीं अपनाया जा रहा है। इसी जद्दोजहद के साथ विचारों से घिरे इस लावारिस बैग ने चंद घंटों में ही सुर्खियां बटोर ली अब पुलिस जांच में जुट गई है कि ये सूटकेस कहां से आया और किसने रखा।

 

यह भी पढ़ें:   ओवरलोड गिट्टी लदे ट्रैक्टर ने 100 डायल को मारी टक्कर

यह भी पढ़ें:    अयोध्या मंडल कारागार के अंदर कैदियों में जमकर मारपीट

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी