लड़कियों की अश्लील फिल्म बनाने वाले सिपाही पर मेहरबान महकमा!

Foto

Crime News/अपराध के समाचार

उबैद खान

हरदोई। सीएम योगी के राज में पुलिस की गंदी करतूतें इस ​तरह से सामने आ रही कि जितनी निंदा की जाए कम है। हैरान करने वाली बात है कि वर्दीधारी कितनी भी घिनौनी हरकत करे उच्च अधिकारी हमेशा ही मेहरबान रहते हैं। सीएम योगी की लाख चेतावनी के बाद पुलिस अधिकारी नहीं चेत रहे हैं। मानो कानून का राज नहीं वर्दीधारियों का राज यूपी में चल रहा हो। इनको जो मन में आएगा करेंगे। 

बताते चलें कि यूपी 100 के अय्याश कांस्टेबल राजकुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसके द्वारा खुद की बनाई गई ब्लूफिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। ब्लू फिल्म में आरोपी कांस्टेबल एक अन्य लड़की के साथ आपत्तिजनक अवस्था मे दिखाई दे रहा है। स्पष्ट है कि कांस्टेबल ने खुद ही मोबाईल के फ्रंट कैमरे से वीडियो बनाया है। ऐसे में इस कांस्टेबल की मंशा को समझना मुश्किल नही है, किन्तु आरोपी को बचाने में पुलिस अधिकारी भी कोई कसर नही छोड़ रहे हैं।

एक अन्य लड़की ने एसपी से मामले की शिकायत करते हुए कांस्टेबल राजकुमार पर कार्यवाही की मांग की थी। उसका कहना है कि कांस्टेबल की हरकतों से परेशान होकर उसने स्कूल जाना तक छोड़ दिया था। फिर भी अय्याश कांस्टेबल ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। नतीजन उसने कचहरी में पीड़िता पर हमला कर दिया। डरी सहमी पीड़िता को पुलिस से न्याय की उम्मीद है, पर पुलिस ने अभी तक पीड़िता की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। ऐसे में पुलिस अधिकारियों की कार्यशैली पर भी अब प्रश्नचिन्ह उठ रहे हैं। उधर कांस्टेबल ने द टेलीकास्ट को फोन कर खुद को निर्दोष साबित करने का दावा किया है।

यह भी पढें:रिवर फ्रंट के पास गोमती नदी में कूदे युवक का शव हुआ बरामद 

यह भी पढें:जमीनी विवाद में आपस में भिड़े दो पक्ष, एक की पीट-पीटकर हत्या

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी