लालू परिवार की कम हो सकती हैं मुश्किलें

Foto

राज्यों के समाचार/state news

कार्तिक पूर्णिमा के बाद पटना लौटेंगे तेज प्रताप

पटना। लालू के परिवार में छाये संकट के बादल अब छंटते दिख रहे हैं आरजेडी प्रमुख व बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और बहू ऐश्वर्या के बीच विवाद थमता दिख रहा है और ये भी संभावनाएं बन रही हैं कि तेज प्रताप कार्तिक पूर्णिमा के बाद किसी समय भी पटना वापस लौटकर अपनी तलाक की अर्जी वापस ले सकते हैं।

यादव परिवार में भाईयों के बीच विवाद के बाद बड़े बेटे और बहू के बीच विवाद से परेशान बिहार की पूर्व सीएम व लालू की पत्नी राबड़ी देवी ने गत 19 नवम्बर को दिल्ली में तेज प्रताप से मुलाकात कर उन्हे समझाया बुझाया था।

तेज प्रताप से मुलाकात के बाद राबड़ी ने कहा था कि वह मेरे बेटे हैं और वे घर जरुर लौटेंगे। नौ नवम्बर को छोटे भाई तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर भी तेज प्रताप ने फोन पर उनसे बात की थी और वे इससे पहले रांची में पिता लालू से भी मिले थे।

अभी तक अपनी जिद पर अड़े तेज प्रताप मां राबड़ी से बात करने के बाद कुछ नरम पड़ते दिख रहे हैं और यादव परिवार के सूत्रों का कहना है कि वे पटना लौटने के बाद अपने फैसले पर पुर्नविचार कर सकते हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तेज प्रताप के ससुराल वाले भी उन्हे मनाने के लिए सक्रिय हैं और इसी क्रम में उनकी सास पूर्णिमा राय ने कुछ दिन पूर्व ही अपनी समधिन राबड़ी देवी से मुलाकात की थी। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच में तेज प्रताप व ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर ही बातचीत हुई थी।

लालू प्रसाद के समधी व कांग्रेस के नेता जितेंद्र यादव के पुत्र राहुल भी सुलह के प्रयासों में जुटे हुए हैं। वहीं तेज प्रताप अभी भी मथुरा वृंदावन में धार्मिक स्थलों का भ्रमण कर रहे हैं और उनके कार्तिक पूर्णिमा के बाद पटना वापस लौटने के आसार हैं। बता दें कि 29 नवम्बर को तेज प्रताप की तलाक की अर्जी पर सुनवाई होनी है और ऐसे में सभी की निगाहें अब तेज प्रताप पर टिकी हैं।

यह भी पढ़ें:   लोहिया आवास में प्रधान ने किया गोलमाल, गरीबों के लाखों रुपए डकारे

यह भी पढ़ें:     एंटीबायोटिक जागरूकता में ममता जोशी को किया गया सम्मनित

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी