अब BJP सरकार के 5-6 महीने ही रह गए हैं : मनमोहन सिंह

Foto

State News / राज्य समाचार

इंदौर। चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया। साथ ही केंद्र सरकार पर रोजगार का वादा पूरा नहीं करने का भी आरोप लगाया।

इंदौर में एक प्रेस वार्ता के दौरान विश्वप्रसिद्ध अर्थशास्त्री और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने केंद्र सरकार पर वार करते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार सालों से हमारा देश बहुत चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहा है। किसान को उचित दाम नहीं मिलते वो निराश हो कर खुदकुशी कर रहे हैं, यह मध्य प्रदेश में बहुत ज्यादा है। 

उन्होंने आगे कहा कि सरकार ने देश से किए वादे पूरे नहीं किए। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बीजेपी सरकार नाकाम रही। दो करोड़ नौकरियां देने का वादा जुमला था। मोदी राज में किसानों की हालत खराब हुई। साथ ही उन्होंने कहा कि अब बीजेपी सरकार के 5-6 महीने ही रह गए हैं।

शिवराज सिंह चौहान के गढ़ में मनमोहन सिंह ने कहा कि हमने मध्यप्रदेश के साथ कभी कोई भेदभाव नहीं किया, इसके गवाह खुद शिवराज सिंह चौहान है। आगे उन्होंने राज्य सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मध्य प्रदेश सरकार ने लोगों से किए वादे पूरे नहीं किए।

राफेल सौदे पर मोदी सरकार को घेरते हुए मनमोहन सिंह ने कहा कि राफेल घोटाले पर सरकार को जाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी बनानी चाहिए लेकिन दाल में जरूर कुछ काला है जो प्रधानमंत्री इसका गठन नहीं करना चाह रहे हैं।

मनमोहन सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश हिन्दुस्तान का दिल है। मध्यप्रदेश के लोगो से कांग्रेस पाटी का अटूट प्रेम व जुड़ाव देश की आजादी की लड़ाई से आज तक निरंतर बना रहा है। 

यह भी पढ़ें: रिश्तों को नया आयाम देने मालदीव पहुंचे पीएम मोदी

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: पीएम मोदी और राहुल गांधी होंगे आमने-सामने


 

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी