मतदान से पहले पश्चिम बंगाल में फिर हिंसा, भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया

Foto

   States News/राज्यों के समाचार 

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के मतदान से एक दिन पहले पश्चिम बंगाल में हिंसा एक बार फिर भड़क उठी है। राज्य के 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में शनिवार देर रात अनियंत्रित भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ और हिंसा की खबरे आ रही हैं। उपद्रवी भीड़ ने दो गाड़ियों पर बम फेंक दिया जिसके चलते अफरा-तफरी मच गई इस हमले में दोनों गाड़ियां जल कर खाक हो गईं। उपद्रवियों ने इलाके में कई जगह आगजनी और पत्‍थरबाजी भी किया मामले को बढ़ता देख मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। 

गौरतलब है कि जिस इलाके में हिंसा भड़की है वहां रविवार को अंतिम चरण के तहत वोटिंग होनी है हिंसा क्यों भड़की इसका कारण अभी पता नहीं चल सका है। यहा मतदान से पहले  पश्चिम बंगाल के कोलकाता में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हंगामा हो गया था। 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह खुली गाड़ी में सवार होकर पार्टी का प्रचार कर रहे थे कि उसी दौरान उनके वाहन पर डंडे फेंके गए इसके बाद दो गुटों में झड़प हो गई और हालात बेकाबू हो गए कुछ गाड़ियां फूंक दी गईं और रोड शो पर पथराव भी हुआ हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करनी पड़ी। जिसके बाद टीमसी और बीजेपी दोनों आमने समाने आ गई थी दोनों पार्टियों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए थे।     

यह भी पढें  भारतीय को एच-1बी वीजा देने से किया इनकार,अमेरिकी सरकार पर हुआ मुकदमा   

यह भी पढें  अखिलेश यादव ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त से निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग किया

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी