मेयर ने छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

Foto

States News/राज्यों के समाचार

लखनऊ। इंदिरा नगर के हरिहर नगर स्थित लखनऊ मॉडल पब्लिक इंटर कॉलेज में आयोजित मेधावी छात्र- छात्राओं के सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में महापौर संयुक्ता भाटिया ने विद्यालय के मेधावी छात्र- छात्राओं को सम्मानित किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री अजय पाल कन्नौजिया ने महापौर को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। छात्रों ने मनमोहक प्रस्तुतियों से सभी का मन मोह लिया।

इस मौके पर महापौर संयुक्ता भाटिया ने मेधावी छात्र-छात्राओ की सराहना करते हुए कहा कि मेधा को कभी भी छुपाया नहीं जा सकता है, वह अपने आप ही उभर के आ जाती है। महापौर ने सूक्ति होनहार बिरवान के होत चिकने पात का उपयोग करते हुए कहा कि मेधावी छात्र भीड़ में रहकर भी अपनी अलग पहचान बना लेता है। इन बच्चों ने अपनी मेहनत, माता पिता के आशीर्वाद और शिक्षकों के प्रयास से यह मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए मैं इन्हें बधाई और इनके उत्तम भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूं। 

महापौर ने बच्चों से अपनी संस्कृति के सम्मान करने का आवाहन करते हुए कहा कि आज विदेशी लोग हमारी सदियों पुरानी संस्कृति को अपना रहे है, जीवन का सार, माता-पिता का सम्मान और सफलतम जीवन का निर्वहन सिर्फ भारतीय संस्कृति में ही देखने को मिलना है। इस मौके पर चेयरमैन महावीर प्रसाद कन्नौजिया, प्रबंधक श्रवण कुमार सिंह, निदेशक शिव सागर वर्मा, प्रधानाचार्या दीपा राजपाल, अजय पाल कन्नौजिया, उपप्रधानाचार्य रेणु कन्नौजिया सहित अन्य जन उपस्थित रहें।

यह भी पढें:तेजप्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया कैमरापर्सन से मारपीट किया

यह भी पढें:होर्डिंग छत पर गिरने से लाखों का नुकसान 
 

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी