महापौर ने शिकायतों का किया निस्तारण, अधिकारियों को दिए निर्देश

Foto

राज्यों के समाचार/ state news

लखनऊ। जून माह के दूसरे मंगलवार को महापौर संयुक्ता भाटिया ने लोक मंगल दिवस पर जोन 3 एवं ज़ोन 4 में जनता से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली और उनके त्वरित निस्तारण करवाने हेतु सक्षम अधिकारी को दिशा निर्देश दिए। जोन 3 में लोक मंगल दिवस महानगर स्थित कल्याण मण्डप में प्रातः 10:00 बजे से अपराह्न 2:00 बजे तक आहूत किया गया।

फैजुल्लागंज के स्थानीय निवासियों ने महापौर को बताया कि क्षेत्र में गंदगी व्याप्त होने एवं जलभराव होने के कारण बीमारियों ने घेर रखा है। जिस पर महापौर ने जोनल अधिकारी को सफाई करवाने के लिए निर्देशित किया। जोन 4 में लोक मंगल दिवस गोमतीनगर के हुसड़िया चौराहे स्थित जोनल कार्यालय में आहूत किया गया। 

गोमती नगर के रविंद्रपल्ली निवासी प्रभास ने महापौर को बताया कि नालियों कि सफाई करवाने का अनुरोध किया जिसपर महापौर ने जोनल अधिकारी को सफाई करवाने के लिए निर्देशित किया। महापौर संयुक्ता भाटिया संग नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी, अपर नगर आयुक्त अर्चना द्विवेदी, अमित कुमार ,उपाध्यक्ष अरुण तिवारी, पार्षद संजय सिंह राठौर, पृथ्वी गुप्ता, प्रदीप, पूर्व पार्षद जीडी शुक्ला, भाजपा नेता शैलेन्द्र वर्मा समेत संबंधित जोन के जोनल अधिकारी एवं अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:पेयजल की समस्या का निस्तारण के लिए बनेगा कंट्रोल रूम

यह भी पढ़ें:हरदोई: जलभराव के संकट से जूझ रहे ग्रामीण, रास्तों से निकलना हुआ मुश्किल 

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी