नगर पंचायत पीपीगंज में अतिक्रमण के खिलाफ चला अभियान

Foto

राज्यों के समाचार/state news

दयानंद 

गोरखपुर। पीपीगंज नगर पंचायत में अतिक्रमण को लेकर महेंद्र पाण्डेय नगर अधिशासी अधिकारी और दिनेश मिश्र थानाध्यक्ष पीपीगंज के संयुक्त नेतृत्व में अतिक्रमण के खिलाफ एक अभियान चलाया गया जिससे पीपीगंज के अतिक्रमणकारी व्यापारियों में हड़कंप मच गया। 

आनन फानन में लोग सड़क से अपना अतिक्रमण हटाने शुरू कर दिए। इस संयुक्त टीम में नगर पंचायत के कर्मचारी भी मौजूद रहे। और पुलिसकर्मियों का भी सहयोग रहा। बतादे कि पीपीगंज के मार्केट में सड़क पर दुकानदारों का कब्ज़ा रहता है।

इसकी शिकायत कई बार समाधान दिवस  और तहसील दिवस में किया गया था। जिसका संज्ञान लेते हुए आज नगर अधिशासी अधिकारी और थानाध्यक्ष ने एक संयुक्त टीम गठित कर अतिक्रमण हटाने का कार्य किया गया। वही कुछ दुकानदारों का कहना है कि हम कुछ दुकानदारों के साथ भेदभाव किया जा रहा  जो ठीक नहीं है।

हम लोग के साथ भेदभाव किया जा रहा है, और प्रशासन भी उन्ही का साथ दे रही है । बड़े व्यापारियों को प्रशासन छूट दे रही है और हम लोगों को परेशान किया जा रहा है । हम लो छोटे व्यापारी है किसी तरह अपने परिवार का भरण पोषण करके गुजारा कर रहे हैं।

अब हम लोग कहा जाय । हमारा परिवार भुखमरी पर आ जायेगा। इस अतिक्रमण टीम राजस्व विभाग की भी योगदान रहा जिसमे राजस्व निरीक्षक मानवेन्द्र अपनी टीम के साथ मुस्तैद रहे। और उपनिरीक्षक रमेश चौधरी, उप निरीक्षक विवेक कुमार अवस्थी, उपनिरीक्षक मानिक राज यादव,  महिला कांस्टेबल खुश्बू प्रजापति और अन्य पुलिस स्टाफ भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:  सभापति ने दिये सपाईयों से मुकदमे वापस लेने के निर्देश

यह भी पढ़ें:   बेटे ने PM से शहीद पिता की मौत का बदला लेने की मांग की

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी