loader

नाराज युवक ने सीएम नीतीश कुमार पर फेंकी चप्पल

Foto

राज्यों के समाचार/state news

जेडीयू की छात्र ईकाई के समागम कार्यक्रम में पंहुचे थे नीतीश

पटना। राजधानी पटना में एक युवक की नाराजगी सीएम नीतीश कुमार पर देखने को मिली जहां पर उसने सीएम पर एक सार्वजनिक कार्यक्रम में चप्पल फेंकने का प्रयास किया हालाकि  मंच से दूरी ज्यादा होने के कारण वह सफल नही हो सका। इस घटना के बाद पुलिस ने तत्काल  मौके से उक्त युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

 

यह भी पढ़ें:   विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना को मिली सरकारी नौकरी

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना में जेडीयू के छात्र समागम कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बापू सभागार पंहुचे थे और कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद वे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मंच पर ही मौजूद थे और तभी एक युवक ने उनकी ओर चप्पल फेंक दी।

युवक की इस हरकत से कार्यक्रम स्थल पर हड़कम्प मच गया और मौके पर मौजूद पुलिस के अधिकारियों ने स्थिति संभालते हुए युवक को हिरासत में ले लिया। राहत वाली बात यह रही कि मंच से दूरी अधिक होने के कारण चप्पल उन तक नही पंहुची।

 

यह भी पढ़ें:   रायबरेली के बाद गोरखपुर में पटरी से उतरी ट्रेन

 

पुलिस के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी युवक का नाम चंदन है और वह बिहार के ही औरंगाबाद का रहने वाला है। बता दें कि बिहार में भी एससी एसटी एक्ट व आराक्षण का विरोध चरम पर चल रहा है ऐसा माना जा रहा है कि आरक्षण और एससी एसटी एक्ट से नाराज इस युवक ने सीएम पर चप्पल फेंकी हालाकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नही की है पुलिस का कहना है कि आरोपी हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है उसके बाद ही इस पर कुछ कहा जा सकेगा।

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी