अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की बड़ी  कार्यवाही

Foto

State News / राज्य समाचार

 

अभय पांडेय 

गोरखपुर। कुशीनगर और सहारनपुर में जहरीली शराब पीने के बाद हुई मौतों से अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है। मौतों के बाद सभी अधिकारी एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं। लेकिन यह सक्रियता कब तक चलेगी यह तो समय ही बताएगा। गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सुनील गुप्ता के निर्देश पर पूरे जिले में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ बड़ी मात्रा में अभियान चलाया गया। साथ ही भारी मात्रा में कच्ची शराब को नष्ट कराया।


अपराधियों के समूह चिन्हित


अभियान चलाकर टीम ने अपराधियों के पूरे समूह को चिन्हित किया। साथ ही बड़ी मात्रा में शराब बनाने वाले एवं बने हुए अवैध शराब को जब्त किया। इसी क्रम में शाहपुर थाने की पुलिस ने क्षेत्राधिकारी सर्किल गोरखनाथ प्रवीण सिंह के कुशल नेतृत्व में पादरी बाजार स्थित कच्ची शराब के अड्डों पर छापा मारा। यहां ड़ेढ लाख से भी ज्यादा कीमत के बने हुए शराब को नष्ट किया एवं शराब बनाने वाले उपकरण को जब्त किया।


टीम बनाकर छापेमारी


गौरतलब है कि जिले में कच्ची शराब का धंधा जोरों पर है। जिसको पुलिस विभाग द्वारा समय समय पर चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जाती है। इसी क्रम में शाहपुर थाने की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। इस अभियान में थाना प्रभारी शाहपुर नवीन सिंह, चौकी प्रभारी पादरी अरुण कुमार सिंह, चौकी प्रभारी कौवा बाग राजाराम द्विवेदी के साथ तीनों पुलिस चौकियों के सिपाही भी साथ में रहे।

 

यह भी पढ़ें: यूपी-उत्तराखंड में जहरीली शराब पीने से 34 की मौत

यह भी पढ़ें: अगले वर्ष तक पीने योग्य हो जाएगा गंगा का पानी

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी