पुलिस टीम पर हमला करने वाले संदिग्ध कांवडिए चढ़े पुलिस के हत्थे

Foto

राज्यों के समाचार/ State News
 

लखनऊ। कावड़ यात्रा के दौरान कुछ कावड़ियों द्वारा नोंक-झोंक के बाद पुलिस टीम पर हमले के बाद निशाने पर आई सरकार के गंभीर रुख को देखते हुए पुलिस प्रशासन एक्शन में आ गया और बुलंदशहर प्रकरण के मुख्य आरोपी संदिग्ध कांवड़िए सहित छह को ​गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है और आगे भी हंगामा करने वालों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी की जायेगी।

 

ये भी पढ़ें:   योगी सरकार का उठाया क्रांतिकारी कदम है ओडीओपी योजना : राज्यपाल

 

बुलंदशहर में कांवड़ के वेश में पुलिस टीम पर हमला करने वाले मुख्य आरोपी पप्पू समेत 6 कावड़ियों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया फिलहाल पुलिस की टीम आरोपियो से पूछताछ में जुटी है घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची यूपी डायल-100 की पुलिस वैन में भी कावड़ियों ने जमकर तोड़फोड़ की थी घटना नरसैना थाना क्षेत्र की बुगरासी पुलिस चौकी की थी।

दरअसल बुलंदशहर के गांव किनौना निवासी पप्पू बिजली का मीटर लगाने का काम करता है सीओ स्याना ने फोन पर बताया कि पप्पू का दीपू से मीटर लगाने को लेकर विवद हो गया था जिसके बाद दीपू ने अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए नरसैना थाने में पप्पू के खिलाफ तहरीर दी थी।

 

ये भी पढ़ें:   जनता का जीता विश्वास, खूब किया विकास : सीएम योगी

 

पप्पू कांवड़ लेकर आया और साथी कांवड़ियों के साथ मिलकर दीपू की पिटाई कर दी मौके पर पहुंची पुलिस ने पप्पू को पकड़ना चाहा तो पप्पू के साथी कांवडिए उग्र हो गए और पुलिस वैन में तोड़फोड़ करने लगे मामले में बुगरासी पुलिस चौकी प्रभारी सुभाष सिंह ने 8 बलवाईयों पर नामजद बलवे का मामला दर्ज किया था।

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी