रेलवे के ठेंगे पर आचार संहिता, PM की फोटो छपी रिजर्वेशन टिकट बांटी

Foto

States News/राज्यों के समाचार 

बलराम सिंह

बाराबंकी। बाराबंकी में आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। रेलवे विभाग द्वारा पीएम मोदी के फ़ोटो छपे रिजर्वेशन टिकट यात्रियों में बांटकर आदर्श चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ायी जा रही है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब रविवार को सुबह 10 बजकर 35 मिनट पर रिजर्वेशन काउण्टर पर टिकट लेने पहुंचे युवक को महिला कर्मचारी ने जो टिकट थमाया उस पर पीएम मोदी का फोटो छ्पा हुआ था। 

 

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद भी टिकट पर पीएम मोदी का फोटो देख कर जब इस जागरूक युवक ने रेलवे कर्मचारियों से आपत्ति जतायी। लेकिन रेलवे कर्मचारियों ने शिकायत को अनसुना कर दिया। जब युवक बाराबंकी स्टेशन के अधीक्षक वीके शुक्ला से मामले की शिकायत करने पहुंचा तो आफिस पर ताला लटका मिला।

 

युवक की शिकायत पर पहुंचे मीडियाकर्मियों ने बाराबंकी रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउण्टर पर मौजूद कर्मचारी से रिजर्वेशन टिकटों पर पीएम मोदी के फोटो के बारे में जानकारी ली। लेकिन महिला कर्मचारी ने अपनी ड्यूटी से पहले टिकट निकलने की दुहाई देते हुए बताया कि गलती से पीएम मोदी की फ़ोटो वाला रोल लग गया था। कमचारी ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद इसे हटा लिया गया है।

 

यह भी पढ़ें: भाजपा सरकार संविधान के लिए खतरा है, अखिलेश यादव 

यह भी पढ़ें: सपा-बसपा कार्यकर्ताओं ने डॉ अम्बेडकर की भव्य जुलूस निकाली 

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी