राम मंदिर निर्माण के लिए दिया एक करोड़ का चेक

Foto

राज्यों के समाचार/state news

प्रतापगढ़। राम मंदिर पर दिन पर दिन गरमा रही सियासत के बीच ही आरएसएस के पूर्व सह संघ चालक ने राम मंदिर निर्माण के लिए एक करोड़ रूपये का चेक दे कर खलबली मचा दी है। प्रतापगढ़ के रहने वले पूर्व सह संघ चालक सियाराम ने यह चेक विश्व हिन्दू परिषद्प्र के नाम से राम मंदिर निर्माण के लिए दिया है। ये रुपया संघ कार्यकर्ताओं के द्वारा इकठ्ठा किया गया है।

गौरतलब है कि विश्व हिन्दू परिषद् के द्वारा अयोध्या में 24 व 25 नवम्बर को एक धर्म सभा का आयोजन किया गया है जिसमें पूरे देश भर के संत भाग लेने पंहुच रहे हैं। वैसे तो यह आयोजन विहिप का है पर इसमें अब बीजेपी और संघ भी पूरी तरह से खुलकर सामने आ गये हैं कई दिग्गज बीजेनी नेता बड़ी संख्या में राम भक्तों को वहां पंहुचाने का दावा कर हैं।

राम मंदिर को लेकर बयानों का दौर भी तेज हो गया है इसमें बीजेपी और संघ के लोगों के अलावा अब इस मामले के पक्ष्कार भी पीछे नही हैं। बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने मंगलवार को एक दिन में दो तरह के बयान देकर सभी को चौका दिया था।

सुबह अंसारी ने ककहा कि अगर सरकार इस मामले पर संसद में कानून बनाती है तो वे उसका फैसला करेंगे और अब इस मामले का अंत होना चाहिए।

शाम होते होते अंसारी अपने बयान से पलट गये और कह डाला कि कानुन पहले से है और फैसला करने वाले भी तो ऐसे में कानून बनाने का कोई मतलब नही है हमे सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए उन्होने यह भी कहा कि मंदिर व मसिजद पर राजनीति बंद होनी चाहिए।। चर्चा ये भी है कि मोदी सरकार शीत कालीन सत्र में सभी को चौकाने वाला फैसला कर संसद में मंदिर के लिए अध्यादेश ला सकती है।

यह भी पढ़ें:    विश्व शौचालय दिवस पर ओडीएफ हुआ फैजाबाद

यह भी पढ़ें:    एंटीबायोटिक जागरूकता में ममता जोशी को किया गया सम्मनित

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी