राम मंदिर पर ये क्या बोल गये बीजेपी के सांसद?

Foto

राज्यों के समाचार/state news

लखनऊ/अयोध्या। बीजेपी सांसद नेअपनी ही सहयोगी शिवसेना के प्रमुख पर निशाना साधा है उन्होने कहा कि राम मंदिर निर्माण की बात करने वाले ये बतायें कि क्या उन्हाने कभी राम मंदिर के आंदोलन में भाग लिया है।

उन्होने कहा कि वे यहां पर सिर्फ रामलला के दर्शन करने व संतों एवं महंतों को सम्मान करने आ रहे हैं। शिवसेना के प्रमुख उद्वव ठाकरे 24 नवम्बर को अयोध्या आ रहे हैं और इसी दिन विहिप की धर्मसभा भी शुरु होगी।

अयोध्या से बीजेपी के सांसद लल्लू सिंह ने अयोध्या के संतो की बीजेपी सरकार से नाराजगी के सवाल पर कहा कि उनकी नाराजगी सरकार से नही बल्कि इस मामले में कोर्ट के ढीलेपन से है। उन्होने कहा कि यहां पर संतों का सम्मेलन इसी लिए हो रहा है कि वे लोग राम मंदिर पर अपनी बात रख सकें। बीजेपी सांसद यही नही रूके उन्होने कहा कि बीजेपी ने कभी नही कहा था कि वो राम मंदिर बनायेगी।

उन्होने कहा कि राम मंदिर को लेकर बीजेपी ने सिर्फ ये कहा था कि वो मंदिर निर्माण में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए सहयोग करेगी। विहिप की 25 नवम्बर को होने वाली धर्मसभा को लेकर अयोध्या से पलायन करने के बाबरी मस्जिद पक्ष्कार इकबाल अंसारी के बयान की बाबत बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि वे झूठ बोल रहे हैं,वे अपनी अहमियत दिखाने के लिए ऐसा बयान दे रहे हैं।

सांसद ने कहा कि अयोध्या में होने वाला संतों का सम्मेलन यहां का माहौल बिगाड़ने के लिए नही है बल्कि राम मंदिर निर्माण के संदर्भ पर विचार विमर्श के लिए है। ऐसा नही है कि ऐसा कार्यक्रम पहली बार यहां पर होने जा रहा है इससे पहले भी कार्यक्रम हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें:   सीएम योगी ने किये प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले 

यह भी पढ़ें:    अमेठी की चिकित्सा सेवा भ्रष्टाचार की भेट चढी  

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी