सांसद ने ​बुर्का पहनकर फर्जी वोट डालने का आरोप लगाया

Foto

राज्यों के समाचार/state news

अमरोहा। यूपी में दूसरे चरण के दौर की वोटिंग सुबह से ही हो रही है। मतदान में किसी भी तरह की गड़बड़ियों पर रोक लगाने के लिए सुरक्षाकर्मी अलर्ट हैं। जिला प्रशासन के अधिकारी भी निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए पैनी निगाह बनाए हुए हैं। इसके बाद भी यहां फर्जी वोटिंग होने का सनसनीखेज आरोप सांसद प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर व हसनपुर विधायक महेंद्र खड़गवंशी ने लगाया है। 

गौरतलब है कि इससे पहले प्रथम चरण के चुनाव में मुजफ्फरनगर की लोकसभा सीट पर वोटिंग के दौरान फर्जी वोट डालने का आरोप लगा था। यहां डीएम ने इस तरह की वोटिंग होने से साफ इंकार कर दिया था। वहीं, अब दूसरे चरण के मतदान में बीजेपी सांसद और विधायक ने फर्जी वोट डालने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। सांसद का आरोप है कि उनके एजेंटों को बूथों पर से हटा दिया गया। 

सांसद ने यह आरोप लगाया है कि नौगंवा सादात में एक पुरुष वोटर को बुर्का पहनकर वो​ट डालते पकड़ा गया। हालांकि, जिला प्रशासन की ओर से अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। सांसद तंवर और विधायक ने मांग किया है कि जो भी लोग बुर्का पहनकर वोट डालने पहुंच रहे उनके चेहरे देखे जाएं। चेहरा देखकर वोट डालने पर फर्जी वोटिंग नहीं हो पाएगी।

यह भी पढ़ें:दंतेवाड़ा में पुलिस से मुठभेड़ में नक्सल एरिया के कमांडर वर्गीस समेत दो नक्सली मारे गए

यह भी पढ़ें:रसखान प्रेक्षागृह के पास चला वाहन चेकिंग अभियान

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी