सपा कार्यकर्ताओं ने फूंका भाजपा सरकार का पुतला

Foto

Political News / राजनीति समाचार

 

अर्पित शर्मा

आगरा। ताजनगरी आगरा में समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और भाजपा सरकार का पुतला फूंका। बताते चलें कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने के विरोध में सपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फतेहाबाद रोड पर भाजपा सरकार के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने योगी और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला फूंका।

 


बीजेपी पर बोला हमला


समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष वाजिद निशार ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये सरकार समाजवादी लोगों से डर गई है। इसलिए ये सरकार ऐसे काम कर रही है। वहीं, बाजिद निशार ने कहा कि जैसा हमारे शीर्ष नेतृत्व का आदेश होगा वैसा ही हम लोग काम करने को तैयार होंगे। बीजेपी की गुंडई और दबंगई किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

क्या है मामला


समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव को पुलिस ने लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका ही रोक दिया।  वह राजधानी लखनऊ से प्रयागराज जा रहे थे। अखिलेश इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र संघ के कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। एयरपोर्ट पर रोके जाने को लेकर अखिलेश यादव ने अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोका जा रहा है। 

 

 

बिना लिखित आदेश के रोका


अन्य ट्वीट में अखिलेश ने लिखा, 'मुझे बिना किसी लिखित आदेश के हवाई जहाज में चढ़ने से रोका गया। फिलहाल लखनऊ एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया। यह स्पष्ट है कि छात्र नेता के शपथ समारोह से सरकार कितनी भयभीत है। भाजपा जानती है कि हमारे महान देश के युवा अब इस अन्याय को बर्दाश्त नहीं करेंगे।' रोकने का कारण पूछने पर भी स्थिति साफ करने में अधिकारी विफल रहे। छात्र संघ कार्यक्रम में जाने से रोकना का एक मात्र मकसद युवाओं के बीच समाजवादी विचारों और आवाज को दबाना है।'

 

यह भी पढ़ें: योगी का बजट धोखा देने वाला : अखिलेश यादव

यह भी पढ़ें: जब सरकार ही शराब पीने को प्रोत्साहन देगी तो ऐसी घटनाएं तो होंगी:अखिलेश

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी