सपा समर्थकों की प्रशासन से हुई झड़प, मुकदमा दर्ज

Foto

 

State News / राज्य समाचार

 

रामपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित रामपुर पब्लिक स्कूल के कब्जे से यूनानी अस्पताल के 22 कमरे प्रशासन द्वारा मुक्त कराए गए हैं। इसके बाद प्रशासन ने कमरों की सुपुर्दगी यूनानी डॉक्टर को दे दी है। प्रशासन के पहुंचने की भनक जब सपा समर्थकों को लगी तो वह मौके पर पहुंच गए और सड़क पर बैठकर प्रशासन के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया। वहीं, कुछ कार्यकर्ताओं की पुलिसकर्मियों से झड़प भी हुई। 

 


धरना प्रदर्शन के बावजूद प्रशासन ने शांतिपूर्ण ढंग से यूनानी अस्पताल के 22 कमरे रामपुर पब्लिक स्कूल जो सपा नेता आजम खान के ट्रस्ट द्वारा चलाया जाता है से मुक्त कराएं। इस पूरे मामले में प्रशासन के काम में बाधा डालने और आचार संहिता अंतर्गत धारा 144 के उल्लंघन में प्रदर्शनकारियों पर मुकदमा दर्ज किया। लगभग एक दर्जन सपा समर्थकों के नामजद व तीन दर्जन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।


अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि यूनानी अस्पताल के कुछ कमरे प्रशासन द्वारा डॉक्टर को सुपुर्द किये गए हैं। जिसका विरोध करते हुए कुछ लोगों ने सड़क पर बैठकर धरना दिया था। इस मामले में कोतवाली में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। मुकदमा धारा 144 के उलंघन व अन्य धाराओं में पंजीकृत किया गया है। वहीं, पुलिस के पास वीडियो के माध्यम से छानबीन की जा रही है।  

 

 

यह भी पढ़ें: सत्ता की हनक में आचार संहिता का उल्लंघन

यह भी पढ़ें: न्याय दिलाने के लिए चुनाव लड़ेंगी तलाक पीड़िता समीना 

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी