सत्यदेव पचौरी ने दाखिल किया नामांकन

Foto

States News/ राज्यों के समाचार

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र के साथ मंत्री सतीष महाना, जय कुमार सिंह (जैकी), प्रदेश महामंत्री नीलिमा कटियार, सलिल विश्नोई ने कानपुर से भाजपा प्रत्याशी सत्यदेव पचौरी की नामांकन सभा को संबोधित किया। श्री मिश्र ने कहा कि कार्यकर्ताओं का इतना बड़ा जनसैलाब देख कर मैं दावे के साथ बोलता हूं कि सत्यदेव पचैरी कानपुर से सांसद एवं नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। 

श्री मिश्रा ने कहा कि आज देश में विपक्ष झूठ परोस रहा है और जनमानस को गुमराह करते हुए अनर्गल बयान दे रहा है। कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि इस देश में जिस तरह की भाषा का प्रयोग कांग्रेस के मुखिया और उनकी टीम देश के प्रधानमंत्री के लिए कर रही है, इसका जवाब उनको देश की जनता देगी। पीएम मोदी के राष्ट्रवादी कार्यक्रम एवं जनकल्याणकारी योजनाओं सपा, बसपा व कांग्रेस के लोग घबरा गए हैं। आज भारत की पहचान पूरी दुनियां में शक्तिशाली देशी के रूप में बनी है और वो इस लिए संभव हुआ कि जब देश के प्रधानमंत्री ने देश की सेना को खुली छूट दी जिसके परिणाम आप सबके सामने है आज आतंकवादी डरे हुए हैं। 

मंत्री सतीश महाना ने कहा कि देश की जनता ईमानदार चैकीदार को चुनेगी भ्रष्टाचारी युवराज को नही जो खुद जमानत पर है। श्री पचैरी के नामांकन में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ विभिन्न सामाजिक संस्थाओ के सामाजिक लोगो ने भी नामांकन जलुस में अपनी उपस्थिति दर्ज की। गगन भेदी नारों के संग जलूस कानपुर घंटाघर से नयागंज, बिरहाना रोड़, फूलबाग, मालरोड, बड़ा चैराहा होते हुए कचहरी पहुंचा। वहां से भाजपा प्रत्याशी सत्यदेव पचैरी पैदल बड़े चैराहे से भारी हजूम के साथ नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे।


यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना पर एक दिवसीय गोष्ठी का आयोजन

यह भी पढ़ें: बीजेपी व गठबंधन प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी