सीता को ये क्या बता गये डिप्टी सीएम

Foto


राज्यों के समाचार/state news
 

गूगल की तुलना की नारद से 

लखनऊ। राम राम का गान करने वाले ही आज किस कदर मर्यादा भूल रहे हैं इसका नजारा आज तब देखने को मिला जब एक कार्यक्रम में सूबे के डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा ने रामायण काल में भी आधुनिक व्यवस्था मौजूद होने की बात कह कर माता सीता को टेस्ट ट्यूब बेबी बता डाला। डा. शर्मा के इस बयान के बाद भाजपा सवालों में घिर गयी है।

यह भी पढ़े—बीजेपी में तूफान, किस पर गिरेगी गाज

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने सीता को टेस्ट ट्यूब बेबी बताया है. उन्होंने कहा कि भारत में विमान तकनीक हमेशा से मौजूद थी उन्होंने पुष्पक विमान का उदाहरण देते हुए कहा कि भगवान राम इससे ही वापस आयोध्या आये थे। उन्होंने लाइव टेलीकास्ट पर कहा कि महाभारत युद्ध के दौरान संजय ने भी लाइव टेलीकास्ट किया था।

यह भी पढ़े—इटावा में बरसे योगी कहा, जातिवाद फैला रहा विपक्ष

एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्राचीन भारत में हर तरह का ज्ञान था उन्होंने दावा किया, "मोतियाबिंद का ऑपरेशन, प्लास्टिक सर्जरी, गुरुत्वाकर्षण सिद्धांत, परमाणु परीक्षण और इंटरनेट जैसी तमाम आधुनिक प्रक्रियाएं पौराणिक काल में शुरू हुई थीं।

दिनेश शर्मा ने कहा, महाभारत काल में युद्ध के दौरान संजय के माध्यम से धृतराष्ट्र को महल में बैठे-बैठे युद्ध के मैदान का आंखों देखा हाल सुनाया जाता था। यह आज के समय टीवी पर होने वाला लाइव टेलीकास्ट नहीं है तो और क्या है?

उन्होंने कहा,आज जिस गूगल को आप लोग हर विषय के जानकार के रूप में जानते हैं, महाभारत काल में एक विशेष चरित्र हुआ करता थे 'नारद' मुनि जो कभी भी, कहीं भी पहुंच जाते थे और हर समस्या का निदान सुझा देते थे उपमुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि सीता जी का जन्म घड़े से हुआ, यह टेस्ट ट्यूब तकनीक ही तो है। 

 

यह भी पढ़े—

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी