एसपी ने होली त्योहार पर एसपी ने की बैठक

Foto

State News / राज्य समाचार


फहीम अख्तर

कासगंज। होली के पर्व पर जिले के एसपी ने जनता से बहुत बड़ा तोहफा मांगा है। जिसे देकर जिले की जनता एवं सौहार्द को शांति मिलेगी और जनता होली का पर्व भी शांति व्यवस्था के बीच मनाएंगी। इस तोहफा को देने के लिए जनता आगे आई है और एसपी, एएसपी, एसडीएम, सीओ ने सर्वसमाज के साथ रहकर त्योहार शांति पूर्ण कराने की अपील की है।

 

मंगलवार को शहर के कृष्णा पैलेस में एसपी अशोक कुमार, एएसपी डाॅ. पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ आईपी सिंह की अध्यक्षता में होली पर्व को लेकर जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक की गई। उन्होंने जिले के लोगों से होली का त्योहार मिलजुल कर अमनचैन के साथ मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी धर्म हमेंशा आपसी प्रेम और भाई.चारे का ही संदेश देते हैं। सभी को एक दूसरे के धर्म व त्योहार का आदर करना चाहिए। 

त्योहार में गड़बड़ी फैलाने की मंशा रखनेवालों को एसपी, एसडीएम ने खुले शब्दों में चेतावनी दी कि ऐसे लोगों पर जिला प्रशासन पैनी नजर रखे है। चुनावी माहौल भी है और धारा.144 के साथ-साथ चुनाव आचार संहिता भी प्रभावी है। उन्होंने लोगों से होली शांति से संपन कराने का तोहफा मांगा। असामाजिक तत्वों एवं खुराफाती को चेतावनी दी कि शांति से खिलवाड़ करने वालों को जेल भेजा जाएगा। बिजली, पानी की व्यवस्था पूरी करें डीएम ने होली त्योहार पर जिले के सभी निकायों को निर्देश दिए हैं कि बिजली, पानी, साफ, सफाई व्यवस्थाओं को चाक, चौबंद रखी जाएं। किसी भी तरह की दिक्कत लोगों को नहीं आनी चाहिए।

 

 

यह भी पढ़ें: सत्ता की हनक में आचार संहिता का उल्लंघन

यह भी पढ़ें: न्याय दिलाने के लिए चुनाव लड़ेंगी तलाक पीड़िता समीना 


 

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी