स्वच्छ सर्वेक्षण:आदेश थे छुट्टी में काम के और दफ्तरों में लटके रहे ताले

Foto

राज्यों के समाचार/state news

फहीम अख्तर

एटा/कासगंज। कासगंज नगर पालिका परिषद ने प्रमुख सचिव के आदेशों को ताक पर रखकर जमकर मौखल उड़ाया। स्वच्छ सर्वेक्षण को लेकर सचिव ने छुटटियों के दिनो में भी कार्यालय खोलने के निर्देश दिए थे, लेकिन कासगंज नगर पालिका परिषद के कार्यालयो में ताले लटके रहे और पालिका कर्मचारी नदारद रहे। 

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश शासन के सचिव अनुराग यादव में कहा गया था, कि स्वच्छ सर्वेक्षण 2019 का कार्य पूरा करने के लिए 12 और 13 जनवरी यानि छुटटी के दिनो में नगर पालिका, नगर पंचायत के कार्यालय  खुले रहें, ताकि स्वच्छ सर्वेक्षण का कार्य समयबद्धता के साथ पूरा किया हो सके।

लेकिन सदा से ही चर्चाओ में रहने वाली कासगंज नगर पालिका परिषद के अधिकतर कार्यालयो में ताले लटके रहे। कर्मचारियों के न पहुंचे पर अधिकतर विभागो के उपस्थिति रजिस्टरो में भी उपस्थिति दर्ज नहीं हो सकी।

साफ तौर पर देखा जाये तो सचिव अनुराग यादव द्वारा जारी किए गए आदेशों की धज्जिया उड़ाते नजर आये, जब पालिका की कमान सभाल रहे ईओ कुलकुमल सिंह से जानकारी की गयी तो पालिका कर्मचारियों का वचाव करते हुए दिखाई दिए। उन्होने कहा कि स्वच्छ सर्वेक्षण का काम फील्ड का है, अगर कोई कर्मचारी डयूटी पर नहीं है, तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जायेंगी।

यह भी पढ़ें:   फिर मानवता शर्मसार, घायल को रिक्शा से पहुंचाया अस्पताल

यह भी पढ़ें:   प्रतिबन्धित पॉलीथीन को लेकर हुए सख्त हुए अधिकारी 

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी