loader

विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना को मिली सरकारी नौकरी

Foto

State News / राज्य समाचार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेहद चर्चित एपल मैनेजर विवेक तिवारी शूटआउट के मामले में यूपी सरकार ने विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था। आज (11 अक्टूबर) सरकार ने अपना वादा पूरा किया। विवेक तिवारी के तेहरवीं पर पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कल्पना तिवारी को नगर निगम में विशेष कार्य अधिकारी (ओडीएस) के पद का नियुक्ति पत्र सौंपा। 

पत्रकारों से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि ये ऐसी दुखद घटना थी जिसका सभी को बेहद दुःख है। विवेक तिवारी की तेरहवीं में शामिल होने पहुंचें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने विवेक तिवारी को श्रद्धंजलि ​अर्पित की। इस दौरान नगर आयुक्त इन्द्रमणि त्रिपाठी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: विवेक तिवारी हत्याकांड: आरोपी सिपाही की पत्नी ने की ये मार्मिक अपील

मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने कहा कि राज्य सरकार ने मुझसे जो भी वादे किये थे वो धीरे धीरे पूर्ण कर रही है। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि जांच सही दिशा में जा रही है, अब तक की जांच से संतुष्ट हूं।' बता दें कि विवेक तिवारी हत्याकांड की जांच अभी चल रही है। आरोपी सिपाहियों को बर्खास्त कर जेल भेजा जा चुका है। 

हादसे के बाद प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा खुद पीड़ित परिवार के घर जाकर परिवारजनों से मुलाकात की थी। साथ ही उन्हें हर मदद का भरोसा भी दिलाया था। कल्पना तिवारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी। प्रदेश सरकार ने विवेक तिवारी की बेटियों की शिक्षा और भविष्य के लिए पांच-पांच लाख रुपये की भी मदद की थी।

यह भी पढ़ें: विवेक तिवारी हत्याकांड: सिपाही अब इस नए तरीके से कर रहे हैं विरोध
 

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी