ये अवसरवादियों का गठबंधन है:सीएम योगी

Foto

राज्यों के समाचार/state news

कहा बीजेपी पर नही पडेगा कोई प्रभाव

लखनऊ। सपा बसपा के गठबंधन के बाद विरोधियो ने गठबंधन पर निशाना साधना शुरु कर दिया है,इसी क्रम मे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी यूपी के इस गठबंधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीएम ने ट्वीट कर कहा है कि ये अवसरवादियों का गठबंधन है जिसे विकास से कोई लेना देना नही है।

सीएम योगी ने अपने ट्वीट में कहा कि भ्रष्टाचार में डूबे ये दल अपने स्वार्थ के लिए साथ आ रहे हैं जिन्हे कल तक एक दूसरे का चेहरा देखना भी गंवारा नही था। सीएम ने कहा कि जनता सब जानती है और उस पर इस स्वार्थ के गठबंधन का कोई प्रभाव नही पड़ने वाला है।

उन्होने कहा कि ये ऐसे दल हैं जिन्हे देश व प्रदेश के विकास से ना तो कोई मतलब था और ना ही है इनका गुड गवर्नेस से भी कोई मतलब नही है। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में देश का चहुमुखी विकास हुआ है और हर वर्ग के लिए कार्य हुए हैं किसी वर्ग विशेष के लिए कार्य नही किया गया है।

सीएम ने कहा कि पूर्व की सरकारों ने किस प्रकार से सूबे को लूटा है इसका अंदाजा इसी लगाया जा सकता है कि नियम विरूद्व अवैध खनन के लिए मंजूरी दे दी गयी। सीएम ने कहा कि जनता 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता इन्हे सबक सिखाने का काम करेगी।  

बता दें कि दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ये माना कि सपा बसपा के साथ आने से यूपी में चुनौतियां बढ़ेंगी पर इसके बाद भी बीजेपी पिछली बार से ज्यादा सीटे जीतेगी।

यह भी पढ़ें:   स्वच्छ सर्वेक्षण:आदेश थे छुट्टी में काम के और दफ्तरों में लटके रहे ताले

यह भी पढ़ें:   फिर मानवता शर्मसार, घायल को रिक्शा से पहुंचाया अस्पताल

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी