massiar-banner

ऐसा लग रहा है कि मानों किसी का घर गिर गया हो और वह टेंट में रहकर दीवाली मना रहा है

Foto

राज्यों के समाचार/state news

आयोध्या के आयोजन के लिए सीएम योगी की सराहना करने के साथ ही इस नेता ने कसा तंज

लखनऊ। अयोघ्या में सीएम योगी के दीवाली मनाने और राम नगरी को भव्यता देने उसमें चार चांद लग गये हैं जिससे पूरे विश्व के हिन्दुओं को गर्व की अनुभूति हुई है पर यह उसी तरह से लग रहा है कि किसी का घर गिर गया हो और वह टेंट में रहकर दीवाली मना रहा हो,ये कहना है बीजेपी के दिग्गज नेता व सांसद विनय कटियार का।

अपनी हिन्दूवादी छवि के लिए जाने जाने वाले इस नेता ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर निर्माण मामले की सुनवाई टालने पर भी नाराजगी जतायी थी और अब सीएम के अयोध्या कार्यक्रम की भी सरा​हना अपने ही अंदाज में की है।

सांसद विनय कटियार बुधवार को हाजीपुर गांव में बीजेपी के सदस्यता अभियान के अवध प्रांत प्रभारी कृष्णकुमार पाण्डेय के कार्यक्रम में हनुमानगढ़ी पंहुचे थे। कटियार ने कहा कि एक सीएम द्वारा अयोध्या में इतना भव्य आयोजन किया जाना सराहनीय है और ये आयोजन गर्व का अहसास कराने वाला है पर राम मंदिर के निर्माण के बिना ये अधूरा सा लग रहा है।

कटियार ने कहा कि राम मंदिर सिर्फ एक मुद्दा नही है ये हिन्दूओं की आस्था ​का विषय है। और इसमें वैसे ही बहुत समय लग चुका है और अब सब्र करना मुश्किल हो रहा है। उन्होने कहा कि उन्हे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है पर अब इसमें विलंभ नही होना चाहिए।

कभी राम मंदिर आंदोलन के मुख्य केंद्र रहे इस फायरब्राण्ड नेता ने कहा कि बीजेपी की सरकार से लोगों को बहुत उम्मीदें हैं  इसलिए अब बिना देर किये पीएम मोदी का फर्ज बनता है कि वे राष्ट्र निर्माण के लिए अध्यादेश लाकर राम मंदिर का निर्माण करायें ताकि हिन्दूओं को वहां पर असली दीवाली मनाने का मौका मिल सके।

यह भी पढ़ें:   बदलेगा अहमदाबाद, बनेगा कर्णावती

यह भी पढ़ें:     सीएम ने किये रामलला के दर्शन

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी