युवक की मौत पर भड़के परिजनों ने शव हाई वे पर रख कर किया हंगामा

Foto

राज्यों के समाचार/state news

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घण्टों जाम रखा मार्ग

अखिलेश मिश्रा

बदायूं। बदायूं के उघैती थाना क्षेत्र के गांब गोविन्दपुर सोनिया खेडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर शादी समारोह में शामिल होने गये युवक को कुछ दबंगो ने पीट पीट कर मरणासन्न कर दिया। घायल हुए युवक की इलाज के दौरान बरेली अस्पताल में मौत हो गयी।

यह ताजा मामला जनपद बदायूं में उघैती थाना क्षेत्र के गांव सोनियाखेडा का है जहां धनपाल उम्र 21 बर्ष बीते दिनों 15 मार्च को पडोस के गांव एपुरा शादी समारोह में गया हुआ था और सुबह को घायल अवस्था में परिजनों को जंगल में मिला। परिजनों के मुताबिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसौली लेकर पहुंचे जहां पर डाक्टर ने हालत गंभीर देख उसे बरेली रेफर कर दिया। इलाज के दौरान धनपाल ने बरेली अस्पताल में दम तोड दिया।

इधर परिजनों का आरोप है कि गांव के चार लोगों ने धनपाल को मारपीट कर जंगल में फेंका है। परिजनों ने चारों अभियुक्तों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर तुरन्त गिरफ्तारी की मांग की। परिजनों व ग्रामीणों ने ने धनपाल के शव को बिसौली रोड करनपुर में हाईवे पर जाम लगा दिया लगभग चार घंटे जाम लगने से यातायात भी बाधित रहा। 

जाम की सूचना मिलते उघैती थाना प्रभारी प्रमोद कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे । मौका मुआयना कर स्थिति से निपटने के लिए तहसीलदार बिसौली सहसवान रामकरन सहित मौके पर पहुंचे। लगभग तीन घंटे तक प्रशासन के अधिकारी नाराज परिजनों को मनाने की कोशिश करते रहे।

लेकिन वह आरोपियों की तुरन्त गिरफ्तारी किए जाने की जिद पर अड़े रहे।सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण सुरेंद्र प्रताप सिंह ने घटनास्थल का मुआयना कर तहसीलदार बिसौली व अन्य पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में चारो आरोपियों पर मुकद्दमा दर्ज कर गिरफ्तारी के आश्वासन पर मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर शान्त कराया।

यह भी पढ़ें:   'आप' नेताओं ने समर्थकों के साथ थामा बीजेपी का दामन

यह भी पढ़ें:   CJM कोर्ट में IPS अमिताभ ठाकुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

leave a reply

राज्यों के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी