भारत में लांच हुए Coolpad के तीन नए स्मार्टफोन,जाने क्या है खासियत 

Foto

टेक्नोलॉजी,Technology 


नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन मेकर कूलपैट ने भारत में तीन नए बजट स्मार्टफोन्स – Mega 5, Mega 5M और Mega 5C लॉन्च कर दिए हैं। इनकी कीमत कंपनी ने काफी आक्रामक रखने की कोशिश की है, क्योंकि कूलपैड भारतीय मार्केट में वापसी करने की तैयारी में है। Coolpad Mega 5 की कीमत 6,999 रुपये है, Coolpad Mega 5C की कीमत 4,499 रुपये है जबकि Coolpad Mega 5M सबसे सस्ता है और यह 3,999 रुपये में मिलेगा। कलर वेरिएंट की बात करें तो ये ब्लू, गोल्ड और डार्क ग्रे कलर ऑप्शन में मिलेंगे। ये तीनों स्मार्टफोन्स सिर्फ ऑफलाइन स्टोर्स पर बेचे जाएंगे। 

 

जाने Coolpad Mega 5 कि खासियत 


 
इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.5GHz का मीडियाटेक क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस डिवाइस में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है।  इसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं।सॉफ्टवेयर की बात करें तो इसमें Android 8.1 Oreo दिया गया है और इसमें डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है।

फोटॉग्रफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। एक लेंस 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 0.3 मेगापिक्सल का है।एलईडी फ्लैश भी है।सेल्फी के लिए इममें 5 मेगापिक्सल सेंसर दिया गया है। इसकी बैटरी 3,000 mAh की है। 

फोटॉग्रफी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी 2,500mAh की है। कंपनी केअनुसार इसमें फेस अनलॉक भी दिया गया है।

 

जाने Coolpad Mega 5M खासियत 


इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.2GHz क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है और इसमें 1GB रैम है. इंटरनल मेमोरी 16GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 32GB तक की जा सकती है। इसकी बैटरी 2,000mAh की है।फोटॉग्रफी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है।इसकी बैटरी 2,000mAh की है।

 

यह भी पढ़ें- गेमिंग स्मार्टफोन  Nubia Red Magic 8GB रैम के साथ हुआ लांच 

यह भी पढ़ें- भारत में लॉन्च हुई Garmin Instinct स्मार्ट वॉच GPS के साथ 

leave a reply

टेक्नोलॉजी

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी