गेमिंग स्मार्टफोन  Nubia Red Magic 8GB रैम के साथ हुआ लांच 

Foto

  टेक्नोलॉजी,Technology 


नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन मेकर Nubia ने भारत में अपना गेमिंग स्मार्टफोन Nubia Red Magic लॉन्च कर दिया है। चीन में इसे पहले ही लॉन्च किया गया था. जाहिर है इसके लिए टार्गेट यूजर्स वो हैं जो ज्यादा गेमिंग करते है। डिजाइन की बात करें तो इसमें RGB स्ट्रिप दी गई है।

इस स्मार्टफोन की कीमत 29,999 रुपये है और ये बेसिक वेरिएंट के लिए है। इसकी बिक्री 20 दिसंबर से ऐमेजॉन पर शुरू होगी।इस स्मार्टफोन में 8GB रैम है और गेमिंग के लिए इसमें परफॉर्मेंस पर कंपनी ने काफी ध्यान दिया है।ऐसा कंपनी का दावा है।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी डिस्प्ले 5.99 इंच की है जो फुल एचडी है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9  का है। इसमें 8GB रैम दिया गया है और इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB की है।

फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में 24 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी टाइप सी सहित 4G VoLTE, डुअल बैंड 2XMIMO और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3,800mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है।

खास फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल एयर कन्वेंशन कूलिंग सिस्टम दिया गया है जो गेमिंग के दौरान फोन को गर्म नहीं होने देता। इसमें एडिशनल ग्रेफाइट लेयर्स हैं और इसका बैक कॉन्वेक्स स्टाइल है। कंपनी का दावा है कि इससे गेमिंग के दौरान फोन का इंटरनल टेंप्रेचर मैनेज किया जा सकेगा।

इस स्मार्टफोन में खास गेम बूस्ट बटन है जिसे यूज करके गेम बूस्ट मोड ऐक्टिवेट कर सकते हैं। गेमिंग मोड के दौरान कॉल्स, मैसेज और दूसरे नोटिफिकेशन्स खुद डिसेबल हो जाते हैं। 

यह भी पढ़ें- भारत में लॉन्च हुई GARMIN INSTINCT स्मार्ट वॉच GPS के साथ 

यह भी पढ़ें- Xiaomi 2019  बनेगा नंबर वन, 2019 में भारत में बिकेंगे 30 करोड़ स्मार्टफोन 

leave a reply

टेक्नोलॉजी

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी