जल्द लांच होगा Honor 8C,जाने क्या है खासियत

Foto

टेक्नोलॉजी /Technology

 

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन मेकर हुआवे सब ब्रांड ऑनर भारत में बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट्स के अनुसार  इस स्मार्टफोन 4,000mAh की बैटरी होगी और इसमें 6.26 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले दी जाएगी।भारतीय मार्केट में इस सेग्मेंट में शाओमी का दबदबा है और कंपनी शायद इस बार इसी सेग्मेंट में शाओमी को टक्कर देने की तैयारी कर रही है। चीन में पिछले महीने Honor 8C लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत चीन में 4GB/64GB वेरिएंट के लिए 1,099 युआन है, जबकि दूसरे वेरिएंट 64GB की कीमत 1,399 युआन है। भारत में ये स्मार्टफोन 15,000 रुपये से कम में लॉन्च हो सकते हैं। 


जाने Honor 8C स्मार्टफोन कि खासियत 


इस स्मार्टफोन में Android 8.1 Oreo बेस्ड EMUI दिया गया है। डिस्प्ले 6.26 इंच की है ऐस्पेक्ट रेश्यो 6.26 इंच की है। इसमे स्नैपड्रैगन ऑक्टाकोर 626 प्रोसेसर दिया गया है। इसके दो वेरिएंट्स हैं 4GB रैम 32GB मेमोरी और 6GB रैम 64GB मेमोरी। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। एक लेंस 13 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।सेल्फी के लिए सॉफ्ट फ्लैश है, जबकि रियर में एलईडी फ्लैश दिया गया है।

इस स्मार्टफोन की खासियत इसकी बैटरी है जो 4,000mAh की है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLtE का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा स्टैडर्ड फीचर्स जैसे जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm जैक दिया गया है।इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।खास बात ये है कि इसमें हाईब्रिड सिम स्लॉट नहीं है यानी आप दो सिम और एक माइक्रो एसडी कार्ड लगा सकते हैं। 

 

यह भी पढ़ें- Galaxy A9 2018 भारत में हुआ लॉन्च, जाने क्या है खासियत और कीमत  

यह भी पढ़ें-फेसबुक यूजर्स हो जाये सावधान, लापरवाही पड़ सकती है  महँगी


 

leave a reply

टेक्नोलॉजी

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी