लॉन्चिंग से पहले लीक हुआ Oppo F9 Pro के फीचर्स 

Foto

टेक्नोलॉजी/ Technology

 

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo इस महीने अपना न्यू  वेरियंट oppo f9 pro भारत में लॉन्च कर सकता है, लेकिन इससे पहले कंपनी ने इसका एक टीजर जारी किया है, जिसमें फोन के कलर वेरिएंट और चार्जर को लेकर खुलासा किया गया है। टीजर के अनुसार, Oppo F9 Pro Vooc फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करता है और इस तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें रेड और ट्वाइलाइट ब्लू और स्टारी पर्पल वेरिएंट शामिल हैं। हालांकि कंपनी की तरफ से यह साथ नहीं किया गया है कि फोन को इस महीने कब लॉन्च किया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें -भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi Mi A2 स्मार्टफोन,जाने क्या है खासियत 

 

जाने इसमें क्या होंगे न्यू फीचर्स

 

फोन के रियर में डुअल कैमरा दिया गया है, जो 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो के लिए एफ/2.0 अपर्चर के साथ 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा। इसमें 2 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया जाएगा। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है, जिसे एसडी कार्ड के जरिए जरूरत पड़ने पर बढ़ाया भी जा सकता है। इसमें पावर के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गयी है।

 

यह भी पढ़ें -डेटा लीक मामले में सीबीआई  ने कैम्ब्रिज एनालिटिका के खिलाफ प्रारंभिक जांच...


जाने चार्जिंग के ख़ास फीचर्स 

फ्लैश चार्जिंग को लेकर कंपनी का कहना है कि 5 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा। वहीं फोन की सुरक्षा को देखते हुए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा। इसपर कंपनी का कहना है कि फोन के 15 बार गिरने के बाद भी स्क्रीन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

 

यह भी पढ़ें -मॉब लिंचिंग के चलते सरकार ब्लॉक कर देगी Facebook-WhatsApp

 

हाल ही में Oppo Find X को लॉन्च किया गया है, जिसमें 6.4-इंच का डिस्प्ले है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलर ओएस 5.1 पर चलता है। इस फोन को 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में उतारा गया है। वहीं फोटोग्राफी के लिए Find X के रियर में दो कैमरे 20 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल का दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा है। पावर के लिए हैंडसेट में 3,730 एमएएच की बैटरी है।
 

leave a reply

टेक्नोलॉजी

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी